ये नेकलेस पहनकर बन जाएँ परफेक्ट ब्राइड
ये नेकलेस पहनकर बन जाएँ परफेक्ट ब्राइड
Share:

किसी भी दुल्हन का श्रृंगार बिना नेकलेस के पूरा नहीं हो सकता है, पर कई बार लडकियां इस कन्फ्यूज़न में रहती हैं लहंगे के साथ कौन सा नेकलेस कैरी किया जाये इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे नेकलेस के डिज़ाइन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे पहनकर आप खुद को एक खूबसूरत लुक दे सकते हैं.

1- अगर आप अपने दुल्हन लुक को बेस्ट लुक देना चाहती है तो इसके लिए वाइट एंड रेड गोल्डन कलर से बने नेकलेस को कैरी करें, इस नेकलेस को बहुत ही खूबसूरती से डेकोरेट किया जाता है और इसे पहनने से आपको एक बेस्ट लुक मिल सकता है.

2- आजकल लडकियां गोल गोल सर्कल की शेप में डिजाइन किये गए नेकलेस काफी पसंद कर रही हैं, इस नेकलेस में रेड कलर के मोतियों का इस्तेमाल किया जाता है जो इसे और भी खूबसूरत बना देता है.

3- अगर आप मॉर्डन और न्यू लुक पाना चाहती है तो रेड एंड वाइट स्टोन से बने नेकलेस को कैरी करें, ये नेकलेस आपके शादी के लहंगे पर आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. इन  नेकलेस को यूनिक और अलग तरह से डिजाइन किया जाता है जिससे इन्हे पहनने से आपको  मॉडर्न व न्यू लुक मिलेगा.

4- आजकल पत्तियों की शेप वाले नेकलेस काफी ट्रेंड में हैं. इन नेकलेस को आप अपने  पिंक कलर के लहंगे के साथ कैरी कर सकती हैं, इससे आपको एक ब्यूटीफुल लुक मिलेगा.

 

परफेक्ट लुक पाने के लिए ट्राई करें ये सनग्लासेस

ग्लैमरस और रॉयल लुक पाने के लिए कैरी करें बॉर्डर साड़ी

ट्रेंड में छायें है मिरर वर्क फुट वियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -