जानिए, आपका पार्टनर रिश्ते के लिए सीरियस है या नहीं
जानिए, आपका पार्टनर रिश्ते के लिए सीरियस है या नहीं
Share:

कई बार ऐसा होता है कि एक साथ रहने के बावजूद भी हम अपने पार्टनर को समझ नहीं पाते है और ऐसे में धीरे-धीरे रिश्तें उलझने लगते है. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कुछ ख़ास बाते जिनके जरिये आप पता कर सकते है कि आपका पार्टनर अब आपके लिए सीरीयस है या नहीं.

अगर आपका पार्टनर आपसे कम बातें करने लगा है और अपने दोस्तों के से साथ ज्यादा रहना लगा है, तो इस बात से जाहिर होता है कि अब आपका पार्टनर आपसे दूर रहना चाहता है. अगर उसे हर वीकेंड आपके साथ नहीं बल्‍कि दूसरी लड़कियों या लड़कों के साथ बिताने में मजा आता है, ऐसे में आप खुश नहीं रहते है और रिश्ता टूट जाता है.

अगर आपको अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा है और आप उसे कुछ नहीं कहते और दूसरों से बातें करने पर कुछ नहीं बोलते, लेकिन वो आपकी बजाय सिर्फ दूसरों से ही बातें करता हो या करती हो, तो आपके रिलेशन में दरार पड़ सकती है. अगर आपका पार्टनर अब आपको पहले जैसा समय नहीं देता है और हर बात पर बिज़ी रहने का बहाना करते है तो आप समझ लीजिये कि अब वह आपके साथ रहना पसंद नहीं करता है. कुछ लोग ऐसे भी होते है जब तक मतलब होता है तब तक रिश्ता रखते है और मतलब निकल जाने पर रिश्तें को ख़त्म कर देते है.

ये भी पढ़े

ऐसी सलाह बिलकुल ना ले वरना टूट सकते है रिश्तें

पार्टनर को मिस करने के दौरान लड़कियां कुछ ऐसा करती है

रिश्तों को उम्र भर निभाने के लिए इस तरह के झूठ कभी ना बोले

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -