B'DAY SPL : कभी बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थी टीवी की सीता
B'DAY SPL : कभी बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थी टीवी की सीता
Share:

1987 से 1988 के बीच के पॉपुलर हुए टीवी शो 'रामायण' में सीता के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया आज अपना जन्मदिन मना रही है. 29 अप्रैल 1965 को जन्मी दीपिका को सीरियल रामायण के जरिये जो महारथ हासिल हुई है वह शायद ही किसी कलाकार को हुई होगी. लेकिन इन दिनों वह कहां पर है और वह अब क्या कर रही है हर किसी के मन में यह बात खटक रही होगी कि माता सीता का अभिनय करने वाली दीपिका आजकल क्या कर रही हैं.

दीपिका चिखलिया के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे. बता दे कि सीरियल रामायण में सीता की भूमिका के लिए दीपिका घर-घर में पहचानी जाती है. जब उन्हें माता सीता की भूमिका अदा करने के लिए कहा गया था जब उनकी उम्र महज 16 वर्ष की थी लेकिन उनकी बेहतरीन अदाकारी ने कई दिनों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया.

उन्होंने हिंदी सिनेमा की भी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें फिल्म से इतनी सफलता हासिल नहीं हुई जितनी टीवी सीरियल रामायण से हुई. दीपिका ने अपने करियर में कई बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने फिल्म ‘दादा’ (1986), ‘रात के अंधेर में’ (1987), ‘खुदाई’ (1994), ‘सुन मेरी लैला’ (1985), ‘चीख’ (1986), ‘आशा ओ भालोबाशा’ (बंगाली, 1989) और ‘नांगल’ (तमिल, 1992) जैसी फिल्मों में काम किया जिनमे सबसे ज्यादा बी ग्रेड फिल्में थी.

ये भी पढ़े

झलकारी बाई ने अपनी हॉट तस्वीरों से मचाया तहलका

इंस्टाग्राम पर छाया करिश्मा शर्मा की हॉट फोटोज का जादू

टीवी की संस्कारी गोपी बहू ने फिर शेयर की हॉट तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -