B'DAY SPL : होंठो की सर्जरी के बाद बिगड़ गए अनुष्का के होंठ, हो चुकी हैं ट्रोल

बॉलीवुड में अपनी हिट फिल्मों में अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अनुष्का ने अपनी फिल्मों की वजह से लाखो दिलों में अपनी छाप छोड़ी हैं और वहीं जब उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली से शादी की उसके बाद से उन्हें लोग और ज्यादा पसंद करने लगे. अनुष्का शर्मा ने फिल्मों में 'रब ने बना दी जोड़ी' से एंट्री ली और उसके बाद फेमस होती चली गई. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने मॉडलिंग की और उसके बाद एक्टिंग क्षेत्र में कदम रखा. अनुष्का सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में तब आई जब उन्होंने अपने होंठो की सर्जरी करवा ली.

जी हाँ, अनुष्का ने अपने होंठो को खूबसूरत दिखाने के लिए अपने होंठो की सर्जरी करवाई है और उनके सभी फैंस उन्हें इस बात के लिए ट्रोल भी कर चुके हैं. यह लिप सर्जरी उन्होंने कुछ सालों पहले ही करवाई थी और उसके बाद एक इवेंट के दौरान नजर आई थी. इवेंट में लोगों ने, उनके फैंस ने उनके होंठो को फोकस किया और उन्हें कुछ अलग लगा.

बाद में यह बात सामने आई कि अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अनुष्का लिप सर्जरी करवा चुकी है और इसी वजह से उनके होंठ खूबसूरत नहीं हुए बल्कि बिगड़ गए. अनुष्का को उनकी लिप सर्जरी की वजह से जमकर ट्रोल भी किया गया और उनके लिप सर्जरी के बाद उनके लुक्स में काफी बदलाव हुए जिसका मजाक उड़ाया गया.

जब शादी से पहले रंगरलियां मनाते पकड़ी गई थी अनुष्का शर्मा

शादी के बाद इस कपल को मिला नया नाम

B'Day Special : परी से भूतनी बनी इस अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -