B'DAY SPECIAL: शाहरुख और सलमान के अपोजिट यह अभिनेत्री कर चुकीं हैं काम, इस वजह से छोड़ा था बॉलीवुड

B'DAY SPECIAL: शाहरुख और सलमान के अपोजिट यह अभिनेत्री कर चुकीं हैं काम, इस वजह से छोड़ा था बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख और सलमान के अपोजिट काम कर चुकी इस हीरोइन को बॉलीवुड से इतनी मायूसी मिली कि इसने इंडस्ट्री ही छोड़ दी. इस हीरोइन को आपने फिल्म 'सिर्फ तुम' में देखा होगा. ये हीरोइन हैं प्रिया गिल जिन्होंने इस फिल्म के जरिए इतनी लोकप्रियता बटोरी कि बाकी हीरोइनें भी पीछे छूट गईं. प्रिया गिल की ये पहली फिल्म नहीं थी लेकिन जो पहचान उन्हें इस फिल्म ने दी वो उन्हें बाकी फिल्मों से नहीं मिली. आज भी प्रिया गिल को 'सिर्फ तुम' की उस भोली-भाली और सीधी-सादी लड़की के रूप में याद किया जाता है जो अपना लाइफ पार्टनर खुद चुनने के लिए मजबूर हो जाती है. लेकिन आज ये हीरोइन बॉलीवुड से नदारद है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि अफसोस की बात तो ये है बॉलीवुड भी इस हीरोइन को लगभग भूल चुका है. तभी तो आज प्रिया गिल ना सिर्फ फिल्मों से गायब हैं बल्कि सोशल सर्किट में भी नदारद हैं.कहा जा रहा है कि अगर उसे खोजना है तो भोजपुरी फिल्में देखनी होंगी जहां वो दिख सकती है. हो सकता है कि प्रिया गिल ने शादी कर ली हो और दूर विदेश में घर बसा लिया हो या ये भी हो सकता है कि वो भी तमाम उन कलाकारों की तरह गुमनामी की जिंदगी बिता रही हों जैसी कई नामचीन कलाकारों ने गुजारी और चल बसे. ग्लैमर की दुनिया का यही कड़वा सच है. यहां उगते सूरज को सभी सलाम करते हैं लेकिन जब ढल जाए तो कोई याद नहीं करता. कुछ ऐसा ही हुआ है प्रिया गिल के साथ भी. 

हम आपको बता दें कि 90 के दशक में कई और नामी हीरोइन रहीं जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान कायम की और उन्हीं नामी हीरोइन के बीच इंडस्ट्री में सिर्फ दो साल पुरानी प्रिया गिल ने ऐसी पहचान कायम की कि निर्माता-निर्देशक तक उनके मुरीद हो गए थे. प्रिया गिल ने सलमान खान, सुष्मिता सेन से लेकर संजय कपूर और नागार्जुन तक के साथ काम किया. फिल्म 'जोश' में तो उन्होंने शाहरुख खान की प्रेमिका का रोल किया था. फिल्म हिट रही लेकिन इससे प्रिया गिल के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ. धीरे-धीरे प्रिया गिल बॉलीवुड में सिर्फ एक सपोर्टिंग हीरोइन ही बन गईं. उन्हें बाद में जो भी फिल्में मिलीं उनमें सिर्फ सपोर्टिंग रोल में ही नजर आईं. जब हिंदी फिल्मों में बात नहीं बनी तो मजबूरन प्रिया गिल को साउथ और भोजपुरी सिनेमा का रास्ता चुनना पड़ा. बॉलीवुड में प्रिया गिल को वो मुकाम तो नहीं मिला जिसकी वो हकदार थीं लेकिन भोजपुरी सिनेमा में भी प्रिया गिल वो लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाईं जिसकी वो हकदार थीं.

"भांगड़ा पा ले" के साथ नाचते-गाते हुए कीजिये नए साल की शुरुआत, फ़िल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज!

सोनाक्षी सिन्हा ने सई मांजरेकर के लिए कही ये बात,कहा- 'कैट-फाइट होने...'

शाहीन की बुक लॉन्च पर महेश भट्ट हुए उत्तेजित, आलिया ने कराया शांत