B'Day Special : 32 की उम्र में भी सबसे सुन्दर लगती हैं मेगन फॉक्स
B'Day Special : 32 की उम्र में भी सबसे सुन्दर लगती हैं मेगन फॉक्स
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सुन्दर एक्ट्रेस मेगन फॉक्स आज अपना 32वां जन्मदिन मना आरही हैं. आप सभी को बता दें कि मेगन फॉक्स ने कई फिल्मों में सुन्दर सीन देकर लोगों को अपना दीवाना बनाया है. मेगन एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बहुत ही बेहतरीन मॉडल भी हैं और इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया है जैसे - Holiday in the Sun, Bad Boys II, Confessions of a Teenage Drama Queen , Transformers, How to Lose Friends & Alienate People, Teenage Mutant Ninja Turtles, Teenage Mutant Ninja Turtles: Out of the Shadows , Zeroville आदि.

जल्द ही ये एक और फिल्म के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं. मेगन ने अब तक कई सुन्दरफोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिन्हे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी किया है. आप सभी को बता दें कि मेगन अब तक कई तरह के बोल्ड फोटोशूट्स कि वजह से सुर्खिया बटोर चुकी है साथ ही उन्होंने कई टीवी शोज़ में भी काम किया है जो बहुत ही शानदार रहे हैं.

हर टीवी शो में उन्हें पसंद किया गया और उनके म्यूजिक वीडियोस भी आए जिन्हे लोगों ने खूब सुना. मेगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की हार्दिक बधाइयां.

 

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को जन्मदिन की बधाई

भगोड़े (विजय माल्या) के बेटे (सिद्धार्थ) के साथ रंगरलियां मना चुकी हैं सोनल

जन्मदिन विशेष : अनिल, जैकी या संजय नहीं इस क्रिकेटर के सपने देखती थी माधुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -