अपने गानों से सबको मदहोश करने वाले अरिजीत को जन्मदिन की बधाई
अपने गानों से सबको मदहोश करने वाले अरिजीत को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही महशूर सिंगर अरिजीत सिंह आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अरिजीत का जन्म 25 April 1987 को हुआ था और इन्होने अपने करियर की शुरुआत तबला बजाने से की थी.

सबसे पहले इन्होने तबला बजाना सीखा और उसके बाद इन्होने अपने आइडल संगीतकारों को फॉलो कर संगीत की और कदम बढ़ाया. अरिजीत के आइडल संगीतकारों में अनेक नाम शामिल थे जैसे Bade Ghulam Ali Khan, Ustad Rashid Khan, Zakir Hussain आदि. सबसे पहली बार अरिजीत ने एक टीवी शो में हिस्सा लिया जिसका नाम Fame Gurukul था. इस शो के बाद अरिजीत को संजय लीला भंसाली ने नोटिस किया और अपनी अपकमिंग फिल्म सावरियां के लिए उन्हें गाने का मौका दिया.

पहली बार अरिजीत ने सांग "Yun Shabnami" गाया जिसे ऑडियंस द्वारा ख़ासा पसंद किया गया और उसके बाद अरिजीत का सिक्का इंडस्ट्री में चल गया. अरिजीत ने कई फिल्मों को अपनी आवाज दी और उनके सभी गाने फेमस हुए. अरिजीत के पॉपुलर सांग्स की बात की जाए तो उनमे रहे हैं मुस्कुराने की वजह तुम हो , कबीरा, क्योकि तुम ही हो, चाहूँ मैं या ना,कभी जो बदल बरसे, और भी कई. कई हिट और सुपरहिट फिल्मों को अरिजीत ने अपनी आवाज दी.

आज बॉलीवुड की सिंगिंग इंडस्ट्री का अरिजीत एक बड़ा नाम हैं और हर व्यक्ति उनकी आवाज का दीवाना हैं. अरिजीत ने कोयल रॉय से साल (2014) में शादी की और अब उन्हें दो बच्चे भी हैं. अरिजीत आज भी अपनी आवाज से सभी को दीवाना बनाते हैं. आज अरिजीत को हमारी तरफ से जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएँ.

पहली बार एक साथ तीन किरदारों में होगी अनुष्का शर्मा

बालकनी में लॉक हुई पांड्या की मेहबूबा, मच्छरों ने काटकर किया बहुत परेशान

Teaser Review: 'संजू' के लिए संजू नहीं बन पाए रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -