B'Day Special : अनीता कर चुकी हैं साउथ के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर
B'Day Special : अनीता कर चुकी हैं साउथ के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर
Share:

तमिल फिल्म में नजर आ चुकी टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी जल्द ही इन्हे टीवी शो 'नीगिन 3' में देखने वाले हैं. अनिता का जन्म 14 April 1981 में हुआ था, और इन्होने अपने करियर की शुरुआत 'कभी सौतन कभी सहेली' टीवी शो से साल 2001 में की थी. इन्हे आप सभी ने कई तेलगु फिल्मों में भी देखा होगा.

जी हाँ, अनीता को इस समय लोग टीवी शो Yeh Hai Mohabbatein की शगुन के नाम से जानते हैं लेकिन इसके पहले इन्हे आप सभी कई तमिल, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में देख चुके होंगे. अनीता ने साऊथ की फिल्मों में अपने करियर को एक अलग ही मुकाम दिया हैं. इन्हे आपने साउथ में तमिल के सुपर स्टार Chiyaan Vikram के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए देखा होगा. अनीता ने साल 2002 में फिल्म Samurai में विक्रम के साथ काम किया और उसके बाद कई तमिल फिल्मों में काम किया.

अनीता की विक्रम के साथ की गई पहली फिल्म सुपरहिट रही. अनीता ने तमिल इंडस्ट्री में फिल्म Nuvvu Nenu से डेब्यू किया जिसमे उनके साथ Uday Kiran नजर आए. इस फिल्म के बाद अनीता Allari Naresh , Puneeth Rajkumar, के साथ भी नजर आई.

आपको बता दें कि Puneeth Rajkumar, कन्नड़ के सबसे सफल अभिनेता हैं. आज अनीता के जन्मदिन पर उनकी साउथ कि फिल्मों कि ये कुछ तस्वीरें हैं जो आप देख रहे हैं.

B'Day Special: ससुर संग बर्थडे मनाती नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की अभिनेत्री

B'Day Special : टीवी की नई नागिन अनीता हंसनंदानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -