B.Com ग्रेजुएट अविनाश बेच रहा इडली-सांभर, वीडियो देखकर रो देंगे आप
B.Com ग्रेजुएट अविनाश बेच रहा इडली-सांभर, वीडियो देखकर रो देंगे आप
Share:

आजकल कई ऐसी खबरें आती हैं जो हैरान कर देती हैं और कभी-कभी मोटिवेट भी करती है। ये कहानी भी कुछ ऐसी है। जी दरअसल यह कहानी है B.Com ग्रेजुएट अविनाश की। इस समय अविनाश का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल अविनाश के पिता का हार्ट अटैक से निधन हो गया और घर की जिम्मेदारी सिर पर आ गई। देखते ही देखते अविनाश की नौकरी भी चली गई थी और अंत में रोजी-रोटी के लिए उन्होंने पिता की गिफ्ट की हुई बाइक पर ही स्टॉल खोल लिया और बेचने लगा इडली-सांभर। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं फरीदाबाद की सड़कों पर इडली-सांभर बेचने वाले अविनाश की, जिनका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वह वीडियो में कहते हैं कि उन्होंने 2019 में बी.कॉम ऑनर्स कंप्लीट किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swag Se Doctor (@swagsedoctorofficial)

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

जी हाँ और इसके बाद 3 साल तक मैकडॉनल्ड्स में काम किया, लेकिन पिछले 3 महीने से उनके पास कोई जॉब नहीं थी। ऐसे में उन्होंने इडली और सांभर का स्टॉल लगाने का फैसला किया। हालाँकि उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि कोई दुकान किराये पर ले सकें, इसलिए उन्होंने बाइक पर ही अपना चलता-फिरता स्टॉल खोल लिया।

आपको बता दें कि ये बाइक अविनाश के दिवंगत पिता ने उन्हें 12वीं पास होने के बाद गिफ्ट की थी। हालाँकि दुर्भाग्य से पिछले साल हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था, जिसके बाद परिवार की जिम्मेदारी अविनाश के सिर पर आ गई। अविनाश का कहना है उनकी पत्नी साउथ इंडियन हैं और वह अच्छे से इडली और सांभर बना लेती हैं। इसी के चलते कुछ महीने पहले उन्होंने इडली-सांभर बेचना शुरू किया। उनके वीडियो को फूड ब्लॉगर 'स्वैग से डॉक्टर' नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है।

शादी के 6 महीने बाद तलाक लेने जा रहा ये कपल, खुद बताई वजह

अपने ब्रांड के लिए प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट

रैंप वाक में मलाइका अरोड़ा ने दिखाई अपनी अदाएं, वीडियो देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -