बीकॉम में कंपार्टमेंट आने के बाद छात्रा ने लगाई फांसी
बीकॉम में कंपार्टमेंट आने के बाद छात्रा ने लगाई फांसी
Share:

आजकल परीक्षा के दबाव में आकर कई विद्यार्थी आत्महत्या कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का मामला रोहतक के क्षेत्र के गांव समरगोपालपुर से सामने आया है. इस मामले में बीते रविवार की देर शाम बीकॉम की छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी है और छात्रा ने बीकॉम में कंपार्टमेंट आने से क्षुब्ध होकर ऐसा कदम उठाया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और इस मामले में मिली जानकारी पुलिस ने साझा की है.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में समर गोपालपुर निवासी सतनाम सिंह रिटायर्ड फौजी है और वर्तमान में एसपीओ है. वहीं सतनाम की बेटी बलविंद्र कौर रोहतक के एक कॉलेज में बीकॉम की छात्रा थी और दस दिन पूर्व ही बीकॉम का रिजल्ट आया था, जिसमें कंपार्टमेंट आ गई थी. वहीं इस मामले में परिजनों ने पुलिस को बताया कि कंपार्टमेंट आने के बाद से वह काफी परेशान थी और उनसे बात भी नहीं कर पा रही थी. वहीं बीते रविवार की देर रात अपने कमरे में जाकर उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई.

खबरों के अनुसार इस मामले में बताया गया है कि छात्रा पढ़ने में होशियार थी। और वह हमेशा ही अपने साथियों को भी मन लगाकर पढ़ने की सलाह देती थी लेकिन उसने ऐसा क्यों किया यह किसी को समझ नहीं आ रहा है.

Video : सरेआम रंगरेलिया मना रहे थे कपल तभी आ गये लोग और...

बॉयफ्रेंड संग रेस्टोरेंट में मजे ले रही थी लड़की लेकिन तभी आ गया भाई और...

5 महीने तक लापता रही लड़की और मिली तो देखकर उड़ गए पुलिस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -