अब इस तरह मिलेगा ड्राई और ऑयली स्किन से छुटकारा
अब इस तरह मिलेगा ड्राई और ऑयली स्किन से छुटकारा
Share:

क्या आपकी स्किन ठंड के मौसम में रूखी और बेजान जो जाती है, और आप कुछ खास इसका इलाज भी नहीं कर पातीं है, लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है, आज हम आपके लिए एक ऐसी ब्यूटी टिप्स लेकर आए है जिसके इस्तेमाल मात्र से आपकी रूखी और बेजान त्वचा एक बार फिर से खिल उठेगी, तो चलिए जानते है.... 

मौसम के बदलने का सबसे ज्यादा असर त्वचा पर पड़ता है. मौसम के बदलने पर लड़कियों को ड्राई स्किन या ऑयली स्किन की समस्या हो जाती है. जिसके कारण आपके चेहरे की पूरी खूबसूरती खराब हो जाती है. अगर आपकी त्वचा रूखी है तो आपके चेहरे पर झुर्रियां, फाइन लाइंस, और ब्लैकहेड्स की समस्या हो सकती है. अगर आपकी स्किन ड्राई है तो इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए के लिए केले और शहद के फेस पैक का इस्तेमाल करें. इस फेस पैक को बनाने के लिए सबसे पहले एक केले को अच्छे से मैश कर लें. 

अब केले के पेस्ट में थोड़ा सा शहद डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाकर आधे घंटे के लिए छोड़ दें. जब ये अच्छे से सूख जाये तो अपने चेहरे को ठंडे पानी से धो लें. ऐसा करने से आपकी ड्राई स्किन की समस्या दूर हो जाएगी और साथ ही आपकी त्वचा चमकदार हो जाएगी.

अब चंदन से दूर होगी पिम्पल की समस्या

क्या आप भी नहीं रख पाती है अपनी स्किन का ध्यान तो अपनाएं ये खास टिप्स

चॉकलेट से निखारे अपने चेहरे की रंगत, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -