आज होगी बीसीसीआई की एसजीएम मीटिंग
आज होगी बीसीसीआई की एसजीएम मीटिंग
Share:

बीसीसीआई की सोमवार को एसजीएम मीटिंग है, जिसमे टीम इंडिया के आईसीसी से जुड़े फ्यूचर टूर्स प्लान पर चर्चा होगी. इस मीटिंग में बीसीसीआई से जुड़े सभी राज्य संघों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे और टीम इंडिया के 2019 से लेकर 2023 तक के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की जाएगी. हाल में भारतीय दौरे पर आई श्रीलंका टीम की मेजबानी के बाद टीम इंडिया अगले साल मार्च 2019 तक किसी भी सीरीज की मेजबानी नहीं करेगी. अगले डेढ़ साल तक इंडिया टीम को विदेशी दौरों पर ही रहना है.

बीसीसीआई चाहता है कि भविष्य में टीम इंडिया के लिए ऐसा शेड्यूल फिक्स्ड न किया जाए, जैसा कि इस बार जनवरी 2018 से लेकर मार्च 2019 तक तय किया गया है. इस बार टीम इंडिया के फ्यूचर प्लान्स में विदेशी टीमों के भारत दौरों पर जोर होगा. इंडिया टीम ने साल 2015 से 2017 के बीच अपने क्रिकेट शेड्यूल की ज्यादातर सीरीज अपने घर पर ही खेलीं थी. इस दौरान भारतीय दौरे पर सबसे पहले साउथ अफ्रीका और फिर न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की टीम आई है.

बता दे कि इस साल भारतीय टीम एक टेस्ट सीरीज के लिए जुलाई-अगस्त में श्रीलंका दौरे पर गयी थी. बीसीसीआई, आईसीसी से टीम इंडिया के अगले डेढ़ साल तक के कार्यक्रम में संतुलन चाहता है.

अशुद्ध हिन्दी बोल कमेंट्री करते है पूर्व क्रिकेटर- सुशील दोशी

आईपीएल के दौरान द्विपक्षीय सीरीज नहीं होगी

रणजी खिलाड़ियों का भी बढ़ें वेतन: कोहली-धोनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -