Ind Vs WI: रोहित फिट हुए या नहीं ?  BCCI ने आज में मैच को लेकर दिया बड़ा अपडेट
Ind Vs WI: रोहित फिट हुए या नहीं ? BCCI ने आज में मैच को लेकर दिया बड़ा अपडेट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच जारी 5 मैच की टी20 श्रृंखला में भारत ने 2-1 से बढ़त ले रखी है। तीसरा मुकाबला 7 विकेट से जीतने के बाद भारत को यह लीड मिली है। हालांकि, इस मैच में टीम इंडिया को बड़ा झटका भी लगा था। दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा पीठ की चोट के कारण 5 गेंदों पर मात्र 11 रन बनाकर रिटायर हर्ट हो गए थे। लेकिन, अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रोहित की फिटनेस पर बड़ा अपडेट देते हुए फैंस को राहत की खबर दी है।

 

BCCI ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर हिटमैन की प्रैक्टिस सेशन की तस्वीर साझा की है। रोहित शर्मा इस तस्वीर में बैटिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं, वहीं ऋषभ पंत नेट्स के बाहर खड़े हुए उन्हें देख रहे हैं। भारतीय कप्तान की इस तस्वीर को शेयर करते हुए BCCI ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे हैं और ऋषभ पंत उन्हें देख रहे हैं।' इससे पहले BCCI ने कहा था कि कप्तान रोहित शर्मा को पीठ में ऐंठन (Back Spasm) की दिक्कत हुई थी।  लेकिन अब वह ठीक हो गए हैं और अगले दोनों मैचों के लिए पूरी तरह फिट हैं। 

बता दें कि रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ बाउंड्री मारने के बाद पीठ में दर्द महसूस हुआ था और फिर अगली गेंद खेलने के बाद वे फीजियो के साथ ग्राउंड से बाहर चले गए थे। सीरीज के अंतिम दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं और वीजा दिक्कतों के बाद भारत और वेस्टइंडीज की टीमें वहां पहुंच गई है। चौथा टी20 आज यानि कि 6 अगस्त को खेला जाएगा, वहीं अंतिम मैच 7 अगस्त को होगा।

क्या BCCI ने विराट कोहली के साथ की बदसलूकी ?

एशिया कप में भारत की गलती से कैसे जीतेगा पाकिस्तान ? दिग्गज क्रिकेटर ने बताया

Ind Vs WI: फ्लोरिडा में ही होंगे T20 सीरीज के अंतिम दो मैच, ख़त्म हुई वीज़ा की समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -