अनुष्का शर्मा की कप्तानी में INDIA-B ने जीती BCCI चैलेंजर ट्रॉफी

ग्वालियर: BCCI द्वारा जयपुर में आयोजित अंडर 19 गर्ल्स एक दिवसीय चैलेंजर ट्रॉफी (BCCI Under 19 Girls One Day Challenger Trophy) प्रतियोगिता में इंडिया बी (India B) ने कप्तान अनुष्का शर्मा की शानदार अर्द्धशतकीय पारी की बदौलत जीत अपने नाम कर ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है। सबसे अहम बात तो यह है कि INDIA-B इस प्रतियोगिता में एक भी मैच नहीं हारी और अपराजेय रहते हुए ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमा लिया।

आप सभी को बता दें कि अनुष्का शर्मा ग्वालियर की बेटी हैं और अब उनके कारनामे की जगह-जगह चर्चा हो रही है। INDIA-B की कप्तान अनुष्का शर्मा लक्ष्य का पीछा करने के लिए जी त्रिशा के साथ मैदान में उतरीं। उसके बाद सधी हुई पारी खेलते हुए टीम के लिए लगातार रन जुटाती रहीं। इस दौरान जी त्रिशा ने 74 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 50 रन पूरे किये। वहीं दूसरे छोर पर अनुष्का शर्मा भी लगातार स्कोर करती रही और 125 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन पूरे किये। अनुष्का शर्मा ने 54 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली और 7 ओवर में 16 राण देकर 2 विकेट हासिल किये उधर जी त्रिशा 78 रन बनाकर नॉट आउट रही।

आप सभी जानते ही होंगे कि ग्वालियर की बेटी अनुष्का शर्मा ने अपने नाम एक और सफलता की है। जी दरअसल उनका चयन MP की सीनियर टीम के लिए भी हो गया है और इसके कैम्प के लिए वह जयपुर से सीधे बैंगलौर निकल चुकीं हैं। वैसे अनुष्का शर्मा ग्वालियर के वरिष्ठ पत्रकार ब्रजमोहन शर्मा की बेटी हैं और उनकी सफलता के लिए ग्वालियर के लोगों ने उन्हें बधाई दी है।

नेमार ने दागे लगातार 2 गोल, टीम को दिलाई ऐतिहासिक जीत

New Zealand vs Afghanistan: अफगानिस्तान ने जीता टॉस, बल्लेबाजी शुरू

यूपी में नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को दी गई मौत की सजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -