सेमीफाइनल हारे, अब BCCI लेगा क्लास, बोर्ड के समक्ष पेश होंगे राहुल-रोहित और कोहली !
सेमीफाइनल हारे, अब BCCI लेगा क्लास, बोर्ड के समक्ष पेश होंगे राहुल-रोहित और कोहली !
Share:

नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली शर्मनाक शिकस्त के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ और सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के समक्ष पेशी होगी। इसके बाद T20 टीम के भविष्य पर BCCI कोई फैसला करेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, BCCI के एक अधिकारी ने कहा है कि द्रविड़ और दोनों खिलाड़ियों (रोहित और कोहली) के ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद उनकी बात सुनने के बाद ही अगला कदम उठाया जाएगा। एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'हम एक मीटिंग बुलाएंगे और अपनी टी 20 टीम के रोडमैप पर चर्चा करेंगे। हम जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना चाहते। टीम प्रबंधन और खिलाड़ियों को पहले अपनी बात रखने दें। इसके बाद बोर्ड कोई फैसला करेगा।'

बता दें कि, T20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने 4 ओवर बाकी रहते 169 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (नाबाद 86) और जोस बटलर (नाबाद 80) ने भारतीय गेंदबाजों की धज्जियाँ उड़ा दी और महज 96 गेंदों पर 170 रन कूट दिए। यह T20 क्रिकेट में इंग्लैंड का सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी थी। T20 वर्ल्ड कप में भी यह सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी थी। अब फाइनल में इंग्लैंड की भिड़ंत पाकिस्तान से रविवार को होगी।

T20 वर्ल्ड कप: शर्मनाक हार पर गंभीर को याद आई 'धोनी' की कप्तानी, बोले- कोई रोहित से अधिक

कप्तान रोहित के 'ब्रेक' लेने पर भड़के जडेजा, बोले- घर में एक बुजुर्ग ही ठीक, यदि 7 हुए तो...

'हर चीज़ के दो पहलु..', भारत की हार के बाद शुरू हुआ सांत्वना का दौर, क्या बोले तेंदुलकर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -