BCCI ने लिया बड़ा फैसला, मीडिया से बात करने पर कर्मचारियों को मिल सकती है सजा
BCCI ने लिया बड़ा फैसला, मीडिया से बात करने पर कर्मचारियों को मिल सकती है सजा
Share:

बीसीसीआई (BCCI) इन दिनों आईपीएल (IPL) की तैयारियों की में लगी हुई है. उम्मीद की जा रही है कि अगर इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) स्थगित हो जाता है तो आईपीएल का आय़ोजन कराया जाएगा. हालांकि बीसीसीआई का कोई भी अधिकारी खुलकर इसपर बात नहीं कर रहा है कि आखिर आईपीएल (IPL) कैसे आयोजित किया जाएगा. इसकी वजह अब सामने आई है. खबरों के मुताबिक बीसीसीआई (BCCI) ने अपने अधिकारियों को मीडिया से किसी भी तरह की बातचीत करने से सख्त तौर पर मना किया है. ऐसा करने में अगर अधिकारी फेल होता है तो सजा के तौर पर उन्हें निलंबित भी किया जा सकता है.

बीसीसीआई के कर्मचारियों को मीडिया से बात करने की मनाही: इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jai Shah) ने मुंबई और बेंगलुरु ऑफिस में काम करने वाले लगभग 100 कर्मचारियों को ईमेल करके बीसीसीआई की कोई भी जानकारी लीक करने के खिलाफ सख्त हिदायत दी है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि ईमेल में लिखा गया है, 'हमने देखा है कि कुछ बीसीसीआई कर्मचारी मीडिया में जाकर इंटरव्यू दे रहे हैं. यह हमारे कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ और इसमें बीसीसीआई की संवेदनशील जानकारी के लीक होने का खतरा है. ऐसे में अगर अब कोई भी बीसीसीआई कर्मचारी बिना जानकारी के ऐसा करता है तो उन्हें बिना वेतन के निलंबित कर दिया जाएगा वहीं नौकरी से भी निकाला जा सकता है.

ईसीबी का बड़ा बयान, कहा- 'हमारी प्रणाली में है नस्लवाद लेकिन...'

जानिए क्यों दिलीप वेंगसरकर ने 15 साल के सचिन से कपिल देव को करवाई थी गेंदबाज़ी

BCCI ने पूर्व क्रिकेटर के निधन पर जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -