कोरोना के चलते IPL छोड़कर जा रहे खिलाड़ी, क्या बीच में ही रद्द हो जाएगी लीग ?
कोरोना के चलते IPL छोड़कर जा रहे खिलाड़ी, क्या बीच में ही रद्द हो जाएगी लीग ?
Share:

नई दिल्ली: भारत सहित पूरी दुनिया में बढ़ते कोरोना संकट का असर अब IPL पर भी दिखने लगा है. सुरक्षित बायो बबल में मौजूद खिलाड़ियों को अपने परिवार की चिंता हो रही है. भारत के अनुभवी फिरकी गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन के अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के भी कुछ खिलाड़ियों ने भी बीच में IPL छोड़ दिया है. हालांकि इस बीच BCCI ने कहा है कि  इससे टूर्नामेंट पर कोई असर नहीं पड़ेगा और लीग इसी तरह से जारी रहेगी.

BCCI के एक अधिकारी के मुताबिक, ''IPL जारी रहेगा. कोई छोड़ना चाहता है तो उसमें कोई हर्ज नहीं.''  साथ ही उन्होंने कहा कि, "अगर दिल्ली में स्थिति और खराब होती हैं, तो हमनें इंदौर और हैदराबाद को विकल्प के रूप में रखा हुआ है." वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर संघ ने संयुक्त बयान में कहा कि, "वे IPL में शामिल अपने क्रिकेटरों, कोच और कमेंटेटरों के संपर्क में हैं और स्थिति पर नजर रखे हुए हैं." इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा है कि,'' हम अपने खिलाड़ियों से लगातार संपर्क में है. इस मुश्किल घड़ी में हमारी संवेदनायें भारत के लोगों के साथ है.''

इस बीच KKR के मेंटर डेविड हसी ने कहा है कि, "IPL में शामिल कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 'नर्वस' हैं कि भारत में कोरोना मामलों के बढ़ने की वजह से वे स्वदेश कैसे लौटेंगे. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर हसी ने 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' से कहा है कि, '' हर कोई थोड़ा नर्वस है कि ऑस्ट्रेलिया वापिस किस तरह जायेगा.'' हसी ने कहा कि IPL के लिसे कड़ा बायो बबल बनाया गया है, किन्तु भारत की वर्तमान स्थिति को देखकर खिलाड़ियों का चिंतित होना स्वाभाविक है.

IPL 2021: एक ओवर में 37 रन, जडेजा के तूफ़ान में तिनकों की तरह बिखरी RCB

IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट के लिए टीम से बाहर हुए दो दिग्गज खिलाड़ी

फैंस के लिए बड़ी खबर: कब, कहा और किस तरह से देख सकते है अपनी फेवरेट टीम का मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -