सौरव गांगुली के बॉस बनने के बाद बोर्ड के इन पदाधिकारियों पर गाज गिरनी तय
सौरव गांगुली के बॉस बनने के बाद बोर्ड के इन पदाधिकारियों पर गाज गिरनी तय
Share:

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई को अगले कुछ दिनों में सौरव गांगुली के रूप में नया मुखिया मिलने जा रहा है। ऐसे में अब अटकलें शुरू हो गई हैं कि उनकी नई टीम में कौन शामिल होगा और किसकी छुट्टी होने वाली है। सूत्रों के अनुसार नई फौज के निशाने पर सबसे पहले सीईओ राहुल जौहरी और जीएम (क्रिकेट परिचालन) सबा करीम होंगे क्योंकि राज्य क्रिकेट संघों के अधिकतर दिग्गज इनके रवैये से खुश नहीं हैं। महिला टीम के सहायक स्टाफ की नियुक्ति को लेकर हुए हालिया विवाद ने बीसीसीआइ के नए पदाधिकारियों को मौका दे दिया है।

मालूम हो कि 23 अक्टूबर को सौरव गांगुली अध्यक्ष, जय शाह सचिव, अरुण सिंह धूमल कोषाध्यक्ष, माहिम वर्मा उपध्यक्ष और जयेश जॉर्ज संयुक्त सचिव पद पर आसीन होंगे। बोर्ड के एक दिग्गज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के कार्यकाल के दौरान जौहरी और सबा ने मनमाने फैसले किए जिसका हिसाब लेने का समय आ गया है।

इनके अलावा भी कुछ अधिकारियों और कर्मचारियों के बारे में काफी शिकायतें हैं। उनकी भी जांच की जाएगी। महिला टीम के सहायक स्टाफ की नियुक्ति में की गई गलतियां तो एक बानगी है, ऐसे बहुत सारे फैसले हैं जिससे भारतीय क्रिकेट का नुकसान हुआ है। यही नहीं इनके कार्यकाल के दौरान बीसीसीआइ के पूर्व दिग्गजों और कई राज्य संघों के अधिकारियों की काफी बेइज्जती भी की गई।

Ind vs SA: रांची टेस्ट में इस बार बिके सिर्फ 1500 टिकट, मैदान के भविष्य पर सवाल !

बीसीसीआई के बाद अब इस लीग का चेहरा बनेंगे सौरव गांगुली

'द वाल' के नाम से मशहूर यह दिग्गज 16 देशों के युवाओं को देगा ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -