बीसीसीआई का शमी के खिलाफ चौंकाने वाला खुलासा
बीसीसीआई का शमी के खिलाफ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मो. शमी मुसीबतों के दलदल में फंसते नज़र आ रहे हैं, अभी हाल ही में बीसीसीआई ने उनके बारे में जो जानकारी कोलकाता पुलिस को दी है, उससे शमी के खिलाफ शक का दायरा और गहरा हो गया है . बीसीसीआई ने भी हसीन जहां के इस आरोप की पुष्टि कर दी कि मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका दौरे से वापस लौटते वक्त दो दिन यानी 17 और 18 फरवरी को दुबई के एक होटल में ठहरे थे.

गौरतलब है कि, शमी की पत्नी ने आरोप लगाया था कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटते वक्त शमी दुबई में रुके थे और वहां उन्होंने पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मुलाकात की थी. शमी की पत्नी ने ये भी आरोप लगाया था कि उनके अलिश्बा से नाजायज रिश्ते हैं. इस बारे में बाद में शमी ने सफाई भी थी कि अलिश्बा से दुबई में मिले थे. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि दुबई में उनकी अलिश्बा से मुलाकात हुई थी. 

आपको बता दें कि हसीन जहां द्वारा शमी पर लगाए गए आरोपों के बाद कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है, सोमवार को कोलकाता क्राइम ब्रांच की एक टीम मोहम्मद शमी के अमरोहा स्थित घर भी पहुंची थी. पुलिस ने जांच के क्रम में अमरोहा में शमी की संपत्ति के बारे में छानबीन भी की. वहीं दूसरी ओर हसीन इस मामले में मदद के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी से मुलाकात करने वालीं हैं जिसके बाद शमी की मुसीबतों में और इजाफा हो सकता हैं.

मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत

हसीन अब भी मेरे पैसों का इस्तेमाल कर रही- शमी

मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, टीम में होगी वापसी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -