बेटे के कंधे पर बंदूक रख आरसीए पर मोदी का कब्ज़ा

बेटे के कंधे पर बंदूक रख आरसीए पर मोदी का कब्ज़ा
Share:

राजस्थान / जयपुर। मनी लॉन्ड्रिंग के केस में भारत से बाहर लंदन में रह रहे ललित मोदी ने राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) की राजनीति में अब अपने बेटे रुचिर मोदी का प्रवेश कराया है। रुचिर को बेहद गुपचुप तरीके से अलवर जिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनाया गया है। दरअसल, ललित मोदी काफी समय से लंदन में रह रहे हैं। वहीं रहकर उन्होंने RCA के अध्यक्ष का चुनाव लड़ा था। उनके RCA का अध्यक्ष बनने के बाद से BCCI ने आरसीए को निलंबित कर रखा है।

इस निलंबन के कारण राजस्थान को अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं मिल रहे हैं। इसके अलावा लोढ़ा समिति की सिफारिशें लागू होने पर अगली बार ललित मोदी के चुनाव लड़ने में भी समस्या आ सकती है। इसे देखते हुए माना जा रहा है कि RCA पर अपना कब्जा बनाए रखने के लिए उन्होंने अपने बेटे को अलवर क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बना दिया है। सूत्रों के मुताबिक, अलवर जिला क्रिकेट संघ के चुनाव 21 अगस्त को हो गए थे। हालांकि इन चुनावों को बेहद गुपचुप तरीके से अंजाम दिया गया।

रुचिर मोदी की दावेदारी को भी ज्यादा प्रचारित नहीं किया गया और न ही चुनाव के नतीजों पर कोई खुल कर बोलने को तैयार हुआ। आखिरकार सोमवार को आरसीए पदाधिकारियों ने रचिर के अलवर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद पर चुने जाने की पुष्टि कर दी। साथ ही चुनाव अधिकारी ने भी रुचिर के चुनाव का प्रमाणपत्र जारी कर दिया है। रुचिर को राजस्थान का निवासी बताने के लिए अलवर में उनके नाम से एक जमीन खरीदी गई है।

गुपचुप तरीके से मोदी बने क्रिकेट संघ के अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -