IPL के पहले दुबई रवाना हुए सौरव गांगुली, शेयर की तस्वीर
IPL के पहले दुबई रवाना हुए सौरव गांगुली, शेयर की तस्वीर
Share:

IPL 13 शुरू होने में कुछ ही समय बचा है. जी हाँ, आने वाल 19 सितंबर से इसकी शुरुआत होने वाली है. ऐसे में बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह दुबई के लिए रवाना हो चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक 19 सितंबर से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियों का जायजा लेने के लिए वह आज निकल चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

आपको बता दें कि इस टी20 टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जाने वाला है. ऐसे में यह भी खबर है कि टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होने वाला है. वहीँ दुबई जाने से पहले सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो आप यहां देख सकते हैं. इस तस्वीर को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, '6 महीने में मेरी पहली फ्लाइट IPL के लिए दुबई जाना होगा... जिंदगी बदल जाती है.'

वैसे आप देख सकते हैं गांगुली इस तस्वीर में मास्क और चेहरे की शील्ड पहने दिख रहे हैं. जी दरअसल, यह कोविड-19 महामारी के दौरान उड़ान के वक्त मानक परिचालन प्रक्रिया (SOP) का हिस्सा है जिसे गांगुली ने भी फॉलो किया है. वैसे इस समय बृजेश पटेल दुबई में ही हैं. वह आईपीएल के चेयरमैन हैं और अहम अधिकारियों में शामिल हैं.

IPL 13 में क्रिस गेल की भूमिका को लेकर अनिल कुंबले ने किया खुलासा

पहली बार जेनिफर ब्रैडी सेमीफाइनल में पहुंची, ये जोड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर

KKR का इस बॉलर ने कहा- नेट्स पर भी आंद्रे रसेल को गेंदबाज़ी नहीं करना चाहता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -