BCCI ने किया 'गुरु' द्रविड़ को करोड़ों का भुगतान
BCCI ने किया 'गुरु' द्रविड़ को करोड़ों का भुगतान
Share:

हाल ही में अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को चैम्पियन बनाने वाले कोच राहुल द्रविड़ को BCCI ने अपनी फीस का भुगतान किया हैं. इससे पूर्व विश्व कप जीतने के बाद BCCI ने राहुल द्रविड़ को 50 लाख रु खिलाड़ियों को 30-30 लाख और टीम स्टाफ को 20-20 लाख रु देने की घोषणा भी की थी. दुनिया के सबसे धनी क्रिकेट बोर्ड BCCI ने हाल ही में अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ को उनकी पेशेवर फीस का भुगतान किया हैं. 

BCCI ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को 2.43 करोड़ रुपये की पेशेवर फीस का भुगतान किया हैं. आपको बता दे कि, बीसीसीआइ ने द्रविड़ को छह महीने के कार्यकाल का भुगतान किया है जो पिछले साल 31 दिसंबर को समाप्त हो गया था. कोच राहुल द्रविड़ के साथ ही BCCI ने कई भारतीय खिलाड़ियों को भी उनकी मैच फीस का भुगतान किया हैं. 

BCCI ने अंडर-19 टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हांब्रे को चार महीने के कार्यकाल के लिए 27 लाख रुपये का भुगतान किया हैं. साथ ही हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने वाले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को 60 लाख रु जबकि, मैच फीस के लिए अजिंक्य रहाणे (1.47 करोड़), हार्दिक पांड्या (1.27 करोड़), कुलदीप यादव (1.08 करोड़), रिद्धिमान साहा (57.81 लाख) और अभिनव मुकुंद को (33.69 लाख) का भुगतान किया गया हैं. 

विराट ने छोड़ा 'दादा' को पीछे, देखने को मिली गजब की फिटनेस

विराट ने शेयर किया परी का टीज़र तो फैंस ने दी खेल पर ध्यान देने की सलाह

यह अनोखा दोहरा शतक लगाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर बनी झूलन

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -