बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को भेजा नोटिस
बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को भेजा नोटिस
Share:

मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम में श्रीमान भरोसेमंद के रूप में पहचाने जाने वाले राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई ने नोटिस जारी किया है। पूर्व इंडियन कैप्टन और अभी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के क्रिकेट संचालन प्रमुख द्रविड़ को बीसीसीआई के आचरण अधिकारी ने उनके विरूध्द लगाये गये हितों के टकराव के आरोपों पर नोटिस जारी किया है। बीसीसीआई के लोकपाल और आचरण अधिकारी न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) डीके जैन ने मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के आजीवन मेंबर संजीव गुप्ता की शिकायत पर नोटिस जारी किया है।

संजीव गुप्ता की शिकायत के मुताबिक द्रविड़ कथित हितों के टकराव के दायरे में आते हैं जो कि एनसीए निदेशक होने के साथ इंडिया सीमेंट ग्रुप के उपाध्यक्ष भी हैं। इंडियन सीमेंट के पास आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का मालिकाना हक है। जस्टिस जैन ने कहा, ‘हां मैंने शिकायत मिलने के बाद पिछले सप्ताह राहुल द्रविड़ को नोटिस भेजा था। उन्हें हितों के टकराव के आरोपों का जवाब देने के लिये दो सप्ताह का वक्त दिया गया है। उनके उत्तर के बेसिस पर मैं निर्णय करूंगा कि यह मामला आगे बढ़ाना है या नहीं।

’ऐसी संभावना है कि द्रविड़ 16 अगस्त को अपना उत्तर भेजेंगे और यदि जस्टिस जैन को लगता है तो फिर उन्हें सुनवाई के लिये मौजूद होना पड़ सकता है। गुप्ता वही शख्स हैं जिन्होंने सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण के विरूध्द क्रिकेट सलाहकार समिति के मेंबर होने के साथ साथ आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों से जुड़े होने पर हितों के टकराव की शिकायत भी दर्ज करवायी थी।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वन डे मुकाबला आज

धोनी ही नहीं केन विलियमसन भी हैं 'कैप्टन कूल', अब तक ठोंके 13 हजार से अधिक रन

25 की हुईं मीराबाई चानू, पद्मश्री- राजीव गाँधी खेल रत्न पुरस्कार किए अपने नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -