कोलकाता में सौरव गांगुली का हुआ भव्य स्वागत, समर्थकों ने लगाए नारे
कोलकाता में सौरव गांगुली का हुआ भव्य स्वागत, समर्थकों ने लगाए नारे
Share:

कोलकाताः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआइ के नए अध्यक्ष बनने जा रहे पू्र्व कप्तान और दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली का कोलकाता लौटने पर ईडन गार्डेंस स्टेडियम स्थित बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के मुख्यालय में जबरदस्त स्वागत किया गया। निकटवर्ती लोगों के बीच 'महाराज' के नाम से मशहूर सौरव के लिए ईडन को शानदार ढंग से सजाया गया था। स्टेडियम के क्लब हाउस के गेट पर फूलों का द्वार तैयार किया गया था। एलईडी लाइट लगाई गई थी।

कैब के पदाधिकारी सुबह से ही अपने अध्यक्ष के लौटने का इंतजार कर रहे थे, जो अब बीसीसीआइ की भी कमान संभालेंगे। सौरव शाम को मुंबई से कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। वहां बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद थे, जो 'दादा' कहकर नारे लगा रहे थे। गांगुली वहां से सीधे ईडन गार्डेंस के लिए रवाना हो गए। कैब मुख्यालय के गेट पर पहुंचते ही उनपर पुष्प वर्षा की गई और आतिशबाजी भी हुई। कैब पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

सौरव के बीसीसीआइ अध्यक्ष बनने की खुशी में 1एक केक भी लाया गया था, जिसे दादा ने काटा। दमदम हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत में कोलकाता के राजकुमार कहे जाने वाले सौरव गांगुली ने फिर कहा कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। उम्मीद है कि वे अच्छा काम कर पाएंगे। उन्होंने दोहराया कि उनकी प्राथमिकता प्रथम श्रेणी का क्रिकेट ही होगी।

विश्व कप फाइनल में सुपरओवर विवाद के बाद आईसीसी ने लिया यह निर्णय

इस खिलाड़ी को मिली वेस्टइंडीज टीम के मुख्य कोच की कमान

आईसीसी की इस योजना से बीसीसीआई ने जताई असहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -