Ind VS SA: दक्षिण अफ्रीका में Omicron से दशहत, BCCI ने दौरा टालने के लिए माँगा समय
Ind VS SA: दक्षिण अफ्रीका में Omicron से दशहत, BCCI ने दौरा टालने के लिए माँगा समय
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम का इस महीने होने वाला दक्षिण अफ्रीका दौरा एक सप्ताह लेट हो सकता है. दरअसल, कोरोना वायरस के नए वैरिएंट 'Omicron' का पहला मामला दक्षिण अफ्रीका से ही आया था और कोविड-19 के मामले इस देश में बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. इसको नजर में रखते हुए BCCI ने इस दौरे पर विचार करने के लिए थोड़ा वक़्त मांगा है. 

बता दें कि टीम इंडिया अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला खेल रही है. मुंबई टेस्ट के खत्म होते ही टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका रवाना होना है. इसके पहले दक्षिण अफ्रीकी सरकार में विदेश मंत्री ने टीम इंडिया को पूरी तरह से बायो सेक्योर एन्वायरमेंट दिया जाएगा. अभी भारतीय A टीम दक्षिण अफ्रीकी में खेल रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के बाद भारतीय टीम को 9 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है. सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर से शुरू होने वाला है.  
 
टीम इंडिया के इस दक्षिण अफ्रीकी दौरे में 3 टेस्ट, 3 ODI और 4 टी-20 मैच खेले जाने हैं. पहला टेस्ट 17 दिसंबर से जोहानिसबर्ग में खेला जाना है. BCCI के साथ-साथ मौजूदा हालातों पर भारतीय सरकार भी निगाह रखे हुए है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले यह सीरीज बेहद अहम होगी. इस दौरान 1991 में क्रिकेट के मैदान पर दोबारा वापसी करने वाली दक्षिण अफ्रीका टीम की वापसी के 30 वर्ष पूरे होंगे.

पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी आईसीसी टेस्ट रैंकिंग के शीर्ष पांच में

भारत के कोच थॉमस डेननरबी कहते हैं, "एक समूह के रूप में हमें अधिक आत्मविश्वासी होने की जरूरत है"

नोवाक जोकोविच के पिता ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों की निंदा की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -