बीसीसीआई मैच रेफरी राजेंद्रसिंह जडेजा का कोरोना वायरस से हुआ निधन
बीसीसीआई मैच रेफरी राजेंद्रसिंह जडेजा का कोरोना वायरस से हुआ निधन
Share:

सौराष्ट्र के पूर्व तेज गेंदबाज राजेंद्रसिंह जडेजा का कोविड-19 के कारण निधन हो गया है। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने रविवार देर रात उनके निधन की खबर जारी की। एससीए ने एक बयान में कहा, "सौराष्ट्र के सबसे उल्लेखनीय क्रिकेटरों में से एक राजेंद्र सिंह जडेजा के असामयिक निधन पर एससीए में हर कोई गहरा दुखी है। वह आज तड़के कोविड-19 के खिलाफ एक कठिन लड़ाई लड़ते हुए स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए। 

66 वर्षीय बेहतरीन दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज और एक उल्लेखनीय ऑलराउंडर थे। उन्होंने 50 प्रथम श्रेणी मैच और 11 लिस्ट ए गेम खेले, जिसमें क्रमशः 134 और 14 विकेट लिए। हालांकि, खिलाड़ी ने प्रथम श्रेणी मैचों में 1536 रन और लिस्ट ए क्रिकेट में 104 रन बनाए। अपने करियर में, उन्होंने बीसीसीआई के आधिकारिक रेफरी के रूप में काम किया है और सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के चयनकर्ता, कोच और टीम मैनेजर के रूप में भी काम किया है।

बीसीसीआई और एससीए के पूर्व सचिव निरंजन शाह ने कहा, “राजेंद्रसिंह जडेजा गुणवत्ता, शैली, नैतिकता और महान क्रिकेट क्षमताओं वाले व्यक्ति थे। क्रिकेट के प्रति उनके समर्पण और योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।" एससीए अध्यक्ष जयदेव शाह ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

कोरोना को हराने के लिए 6 से 18 महीने की जंग जरूरी - WHO वैज्ञानिक सौम्या स्वामीनाथन

'युद्ध को तत्काल बंद करें इजराइल और फिलिस्तीन..', UN महासचिव गुटेरेस का आग्रह

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंची न्यूज़ीलैंड की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -