भारत में वनडे सीरीज खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलिया ने भरी हामी

नई दिल्ली : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को अगले साल की शुरूआत में भारत में एकदिवसीय अंतराष्ट्रीय श्रृंखला खेलने पर हामी भर दी। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड ने जयपुर में खेली जा रही मिनी टी20 लीग के लिए अपनी महिला खिलाड़ियों को भारत भेजने से इनकार कर दिया था जिसके बाद दोनों बोर्ड में गतिरोध उत्पन्न हो गया था। 

IPL 2019 : 'कैप्टन कूल' पर फिर भारी पड़े 'हिटमैन', पांचवीं बार मुंबई फाइनल में

ऐसा होगा पूरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को आगामी सत्र के लिए अपने कार्यक्रम की घोषणा कर दी जिसमें भारत दौरा भी शामिल है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 2019-20 के कार्यक्रम की घोषणा करते हुए कहा, ‘‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया तीन एकदिवसीय मैच के लिए भारत का दौरा करने की अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करेगा। इसके कारण हालांकि चैपल-हैडली श्रृंखला को पीछे खिसकाना पड़ रहा है।

RCB फिर बाहर, भगोड़े माल्या का तीखा प्रहार, कहा- तुम बस कागजी शेर

दस दिनों के भारत दौरे पर टीम 

जानकारी के मुताबिक यह पहले से ही तय था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम अगले साल जनवरी में दस दिनों के लिए भारत दौरे पर आयेगी। ये दोनों टीमों के भविष्य दौरा कार्यक्रम का हिस्सा था लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने घरेलू प्रसारणकर्ता के दबाव में इस दौरे से पीछे हटना चाहता था जिसका मानना था कि इससे न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला को लेकर ऑस्ट्रेलिया का ग्रष्मकालीन सत्र प्रभावित होगा।

अफरीदी नहीं चाहते उनकी बेटियां खेलें क्रिकेट, वजह कर देगी आपको हैरान

चुपचाप खड़े होकर देखते रह गए ये 2 खिलाड़ी, धोनी ने सिखाई क्या होती है विकेटकीपिंग ?

कोहली के सामने अम्पायर का विराट रूप, ड्रेसिंग रूम में घुसकर...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -