Omicron: टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरे पर हो गया फैसला, BCCI ने किया ये ऐलान

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम का साउथ अफ्रीकी दौरा पक्का हो गया है. BCCI सचिव जय शाह ने ऐलान किया है कि टीम इंडिया अब अपने साउथ अफ्रीका के दौरे पर तीन टेस्ट और तीन ODI मुकाबले खेलेगी. जबकि चार टी-20 मुकाबले बाद में खेले जाएंगे. दक्षिण अफ्रीका में फैले कोरोना के नए और घातक वैरिएंट Omicron के कारण ये दौरा टलता हुआ नज़र आ रहा था, मगर अब BCCI ने इसकी पुष्टि कर दी है. हालांकि, अभी तारीखों की घोषणा नहीं हुई है. 

आधिकारिक रूप से भारतीय टीम का साउथ अफ्रीकी दौरा 17 दिसंबर से आरंभ होना था, जहां तीन टेस्ट, तीन ODI और चार टी-20 मुकाबले खेले जाने थे. किन्तु कोरोना के Omicron संकट ने ऐसा होने नहीं दिया. BCCI अधिकारी अरुण धूमल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि भारत का दौरा अब केवल टेस्ट और वनडे श्रृंखला के लिए होगा. BCCI ने इस बारे में साउथ अफ्रीकी बोर्ड को भी जानकारी दे दी है. इस दौरे पर जो चार टी-20 मुकाबलों खेले जाने थे, उन्हें अभी स्थगित कर दिया गया है. 

ऐसा माना जा रहा है कि दौरा अब एक सप्ताह की देरी से शुरू हो सकता है और पहला मुकाबला 26 दिसंबर को खेला जा सकता है. जल्द ही BCCI द्वारा तारीखों की घोषणा कर दी जाएगी. 

डेक्कन ग्लेडिएटर्स खेलने और मैच जीतने के लिए सही रवैया रखते हैं

खराब विश्व कप क्वालीफाइंग अभियान के कारण चीन ने कोच ली टाई को हटाया

Indian Super League में मुंबई ने मोहन बागान को दी कड़ी मात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -