कोरोना संक्रमित पाए गए BCCI चीफ सौरव गांगुली, कोलकाता के अस्पताल में हुए भर्ती
कोरोना संक्रमित पाए गए BCCI चीफ सौरव गांगुली, कोलकाता के अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

नई दिल्ली: BCCI चीफ और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 49 वर्षीय सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में एडमिट कराया गया है, डॉक्टर लगातार उन पर नज़र रखे हुए हैं. कोरोना के नए Omicron वैरिएंट के बढ़ते संकट के बीच ये खबर चिंता बढ़ाने वाली है. बता दें कि इससे पहले साल की शुरुआत में भी तबीयत ख़राब होने की वजह से सौरव गांगुली को अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. 

जनवरी, 2021 में सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें कुछ दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था. सौरव गांगुली को तब एक माह में दो बार angioplasty करवानी पड़ी थी. हालांकि, उसके बाद वह ठीक हो गए थे और निरंतर काम कर रहे थे. BCCI चीफ के कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा उनके जल्द ठीक होने की कामना की गई है.

बता दें कि हाल ही में सौरव गांगुली इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं, जब भारतीय टीम में कप्तानी को लेकर विवाद चल रहा था. कुछ समय पहले जब विराट कोहली को ODI टीम की कप्तानी से हटा दिया गया था, तब सौरव गांगुली ने बयान दिया था कि उन्होंने विराट से टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था, किन्तु वह नहीं माने. इसके बाद सेलेक्टर्स ने व्हाइट बॉल फॉर्मेट में एक ही कप्तान बनाने का निर्णय लिया. हालांकि, विराट कोहली ने प्रेस वार्ता में कहा था कि किसी ने भी उनसे कप्तानी ना छोड़ने का के लिए नहीं कहा था. 

सर्जियो ने पहले ही आई लीग मैच में रच दिया इतिहास, विरोधी टीम को दी इतने गोल से मात

एम्बाप्पे ने अपने नाम किया एक और खिताब

वर्ल्ड एथलेटिक्स वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड को लेकर बोली अंजू बॉबी- "यह पुरस्कार मिलना सम्मान..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -