भारत और श्रीलंका सीरीज पर BCCI ने दिया बड़ा अपडेट, अब इस तारीख को होगा पहला मैच
भारत और श्रीलंका सीरीज पर BCCI ने दिया बड़ा अपडेट, अब इस तारीख को होगा पहला मैच
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। पहले टीम इंडिया की एक साथ दो टीमों के दो देशों के दौरे पर जाने के कारण इसकी चर्चाएं जारी थी। अब श्रीलंका की टीम के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से यह दौरा सुर्खियों में है। शुक्रवार को यह खबर मिली थी कि भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली एक दिवसीय श्रृंखला के मैचों की तारीखों में बदलाव किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने इस बात की पुष्टी कर दी है।

इंग्लैंड के दौरे से लौटे श्रीलंका के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर के बाद टीम के डाटा एनालिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन दोनों के इस तरह से कोरोना की गिरफ्त में आने के बाद टीम के बाकी खिलाड़ियों को लेकर भी संशय बरक़रार है। शुक्रवार शाम को खबर आई कि दोनों देशों के बीच होने वाले तीन वनडे श्रृंखला के पहले मुकाबले की तारीख आगे बढ़ाई गई है। एक दिन बाद BCCI के सचिव ने इसे सही बताया।

टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 13 जुलाई को खेलना था, जिसे अब 18 जुलाई कर दिया गया है। आगे श्रृंखला के मुकाबलों की तारीख को भी इसी के मुताबिक आगे बढ़ाया गया है। जानकारी के अनुसार, मीडिया को गांगुली ने बताया कि कोरोना के केस की वजह से सीरीज का पहला मुकाबला 13 की जगह पर 18 जुलाई को खेला जाएगा।

दूसरी बार पिता बने हरभजन सिंह, गीता ने दिया बेटे को जन्म, लगा बधाइयों का ताँता

Tokyo Olympics 2021: गोल्ड जीतने वाले खिलाड़ियों को 3 करोड़ देगी सरकार, कोच को भी मिलेगा इनाम

72 साल के हुए सुनील गावस्कर, आज भी कायम हैं लिटिल मास्टर के ये रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -