कंगारुओं को 'हिट' करने के लिए 'फिट' हुए रोहित, BCCI ने दी हरी झंडी
कंगारुओं को 'हिट' करने के लिए 'फिट' हुए रोहित, BCCI ने दी हरी झंडी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. अब वह आस्ट्रेलिया में टीम इंडिया में शामिल होने को पूरी तरह से तैयार हैं. अब तो BCCI ने भी शनिवार को इस बात की पुष्टि कर दी है. वैसे शुक्रवार को ही रोहित शर्मा के फिटनेस टेस्ट पास करने की खबर मीडिया में आ गई थी, किन्तु BCCI ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी. बोर्ड ने शनिवार को आधिकारिक बयान जारी करते हुए रोहित शर्मा के फिट होने की पुष्टि की है.

BCCI ने बयान में लिखा है कि टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) अपनी रीहैब प्रक्रिया पूरी कर ली है वह फिट हैं. रोहित शर्मा को IPL में मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। वह 19 नवंबर से NCA में रीहैब पर थे. बयान में कहा गया है कि NCA की मेडिकल टीम रोहित शर्मा की फिजिकल फिटनेस को लेकर पूरी तरह से संतुष्ट है. मेडिकल टीम ने उन्हें बैटिंग, फील्डिंग विकेटों के बीच दौड़ जैसे पैमानों पर परखा है, उनकी फिटनेस से वह संतुष्ट हैं.  

आपको बता दें कि रोहित शर्मा अब आस्ट्रेलिया पहुंचने पर दो हफ्ते के लिए क्वारंटीन रहेंगे फिर टीम के साथ जुड़ेंगे. बयान में लिखा गया है कि दो हफ्ते के क्वारंटीन के लिए उन्हें डिटेल प्रोग्राम दिया गया है. क्वारंटीन के बाद मेडिकल टीम एक बार फिर उनका टेस्ट करेगी इसके बाद बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में उनके हिस्सा लेने पर निर्णय लेगी.

हरभजन को याद आई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ली गई हैट्रिक, बोले- वो मेरे करियर का टर्निंग पॉइंट

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका, वार्नर के बाद अब टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

जानिए आईएसएल 2020-21 मैच के बारे में जरुरी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -