दर्शकों को अनुमति, स्टेडियम में गूंजेगा असली शोर.., IPL 2021 के सेकंड फेज में दोगुना होगा रोमांच

अबू धाबी: क्रिकेट फैंस की निगाहें अब IPL 2021 के दूसरे चरण पर लगी हुईं हैं और फैंस के बीच फिलहाल चर्चा का विषय केवल यही टूर्नामेंट है. 19 सितंबर से UAE में टूर्नामेंट के दूसरे हिस्से की शुरुआत होने जा रही है. कोरोना महामारी के चलते प्रभावित सीजन में अभी भी 31 मैच शेष हैं और ऐसे में रोमांच बरकरार रहेगा. इसी रोमांच को और अधिक बढ़ाने जा रहा है आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और UAE सरकार का एक फैसला, जो इस टूर्नामेंट के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में शामिल है.

ये हिस्सा है- फैंस, जो इस सीजन की शुरुआत में स्टेडियम से दूर रहे थे, किन्तु अब नहीं. स्टेडियम में अब एक बार फिर फैंस का वास्तविक शोर गूंजेगा, न कि स्पीकर के माध्यम से बजने वाला नकली शोर. BCCI और UAE सरकार ने आपसी विचार-विमर्श के बाद IPL 2021 के लिए फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति दे दी है. BCCI ने बुधवार 15 सितंबर को एक बयान जारी करते हुए स्टेडियम में दर्शकों को अनुमति के बारे में जानकारी दी है. 16 सितंबर से फैंस IPL मैचों के लिए टिकट खरीद सकेंगे. 

बयान के अनुसार, 'यह मैच (मुंबई इंडियंस vs चेन्नई सुपर किंग्स) एक बेहद अहम मौका होगा, क्योंकि कोरोना महामारी के बाद आई रुकावट के बाद एक बार फिर IPL फैंस स्टेडियम में आ सकेंगे. बचे हुए टूर्नामेंट के लिए फैंस 16 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com से टिकट खरीद पाएंगे." हालांकि, कोरोना के खतरे और टूर्नामेंट के बायो-बबल को सुरक्षित रखने के मद्देनज़र बोर्ड ने स्पष्ट कर दिया है कि पूरी क्षमता के बजाए सीमित तादाद में ही दर्शकों को अनुमति दी जाएगी. बोर्ड ने बताया कि, 'कोविड प्रोटोकॉल और UAE सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाने वाले मैचों में सीमित संख्या में सीटें मुहैया होंगी."

आज भी मैदान पर एक-एक पल का आनंद लेते हैं केदार जाधव

डेविड मलान का बड़ा बयान, कहा- "भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के कभी आदी नहीं..."

IPL 2021: धोनी को लगा बड़ा झटका, मैच के आयोजन से पहले ही चोटिल हुआ CSK का ये खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -