छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की ख़ुदकुशी
छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की ख़ुदकुशी
Share:

उत्तरप्रदेश: छेड़छाड़ से परेशान मानसिक तनाव से गुजर रही छात्रा ने ख़ुदकुशी कर ली मामला है छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय का जहां के दो छात्रों की छेड़छाड़ और धमकी से परेशान बीसीए छात्रा ने सोमवार दोपहर कल्याणपुर के आदर्शनगर स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी. 

बता दें कि डेढ़ माह पूर्व छात्रा के पिता ने आरोपितों के खिलाफ कल्याणपुर थाने में मुकदमा लिखाया था. आरोप है कि कालेज की एचओडी ने छात्रों का पक्ष लिया तो रविवार को पुलिस ने भी दबाव बनाकर समझौता करा दिया. इससे वह बुरी तरह आहत थी. पिता ने बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में दोनों छात्रों, एचओडी व चौकी इंचार्ज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. रावतपुर गांव निवासी डेंटिस्ट की बेटी छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय से बीसीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी.

 सोमवार सुबह वह पढऩे के लिए घर की पहली मंजिल पर अपने कमरे में गई. दोपहर में मां उसे खाना खाने के लिए बुलाने गईं तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला. मां ने खिड़की से झांककर देखा तो छात्रा का शव पंखे पर दुपट्टे से फंदे पर लटक रहा था. इस पर उन्होंने तुरंत आसपास के लोगों और पति को सूचना दी. इसके बाद पुलिस भी पहुंची. छात्रा को फंदे से उतारा गया लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना  के बाद छात्रा की मां और पिता ने छात्रा के साथ पढऩे वाले छात्र अनिकेत दीक्षित व उसके दोस्त थर्ड ईयर के छात्र अनिकेत पांडेय को बेटी की मौत का दोषी ठहराया. साथ ही कल्याणपुर पुलिस और कालेज की एचओडी पर भी आरोप लगाए.

हत्यारों ने छह साल की मासूम को किया अनाथ

लड़कियों का नाबालिग प्यार बना जान का दुश्मन

भिखारी को दान में 5 रुपए देने पर हुआ जान लेवा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -