बीसीए के छात्र पर चढ़ा पबजी का खुमार, किया ऐसा काम चौंक जाएंगे आप
बीसीए के छात्र पर चढ़ा पबजी का खुमार, किया ऐसा काम चौंक जाएंगे आप
Share:

वड़ोदरा: देश में वर्तमान समय में एक गेम ने तहलका मचाकर रखा है। जिसका नाम है पबजी। जी हां हम आपको बता दें कि इस गेम ने आजकल बच्चों से लेकर बड़ों तक की नींद हराम कर रखी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में गुजरात के वड़दोरा में मोबाइल में पबजी गेम खेलने से मना करने पर माता-पिता से नाराज होकर बीसीए का एक छात्र घर छोड़कर चला गया है। वहीं बता दें कि पिछले पांच दिनों से उसका कोई पता नहीं चला है।

अरुण जेटली ने सुरक्षा एजेंसियों को दी चुपचाप काम करने और मीडिया के सामने ना आने की सलाह

इसके साथ ही परिजनों ने सगे-सबंधियों से पूछताछ करने के बाद सोमवार को सयाजीगंज पुलिस थाने में पुत्र के लापता होने की शिकायत दर्ज करवायी है। यहां बता दें कि ब्लू व्हेल गेम पर प्रतिबंध लगने के बाद लोगों में पबजी गेम खेलने की दीवनागी इस तरह बढ़ गई है कि सभी कामकाज छोड़कर लोग इसे खेलने में व्यस्त रहते है। वहीं बता दें कि दिल्ली के वसंतपुर क्षेत्र में कुछ महीनों पहले ही पबजी गेम खेलने से मना करने पर एक बेटे ने अपने मां-बाप की हत्या कर दी थी।

फौजी ने की सेना में भर्ती के नाम पर 100 लोगों से ठगी

वहीं बता दें कि शहर के सायजीगंज क्षेत्र में रहता 20 वर्षीय युवक एमएस यूनिवर्सिटी के सायन्स फेकल्टी मे बीसीए में पढ़ाई करता है। इसके साथ ही बता दें कि रात-रात भर अपने दोस्तों के साथ ओनलाइन पबजी गेम खेलता था। जिसके कारण उसका पढ़ाई में मन नहीं लगता था। वहीं परीक्षा के नजदीक होने से उसके माता पिता का काफी चितिंत थे और पबजी गेम खेलने से मना करते थे। लेकिन वह फिर भी नहीं मान रहा था। जिससे परेशान होकर उसके मां-पिता उसका मोबाइल छिन लिया। जिसके बाद बच्चा गुस्से में आकर घर छोड़कर कहीं चला गया है। 


खबरें और भी

सुप्रीम कोर्ट: अब सांसद/विधायकों पर दर्ज आपराधिक मामलों की सुनवाई होगी विशेष अदालत में

लड़को का ध्यान ना भटके इसलिए सरकार ने लड़कियों के पायल पहनने पर लगा दी पाबन्दी

अपराधियों से हुई मुठभेड़ में एसएसपी मनु महाराज की स्पेशल टीम के सिपाही की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -