बिग बॉस 15 में आई दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी को देख बोली- 'अगले 4 सीजन भी आएगी तो जीतेगी नहीं'
बिग बॉस 15 में आई दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी को देख बोली- 'अगले 4 सीजन भी आएगी तो जीतेगी नहीं'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में रविवार के एपिसोड में बहुत तहलका मचने वाला है। शो में कई सेलिब्रिटी गेस्ट अपने पसंदीदा सितारों को सपोर्ट करते हुए दिखाई देंगे तथा शेष प्रतियोगियों को उनके गेम का आईना दिखाएंगे। विशेष बात यह है कि बिग बॉस 15 में पहली बार बोग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल भी एंट्री करेंगी तथा प्रशंसकों को एक बार फिर दिव्या एवं शमिता के बीच तीखी जंग देखने को मिलेगी। 

वही यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि दिव्या एवं शमिता एक दूसरे को कतई पसंद नहीं करती हैं। बिग बॉस ओटीटी में दोनों के बीच खतरनाक जंग देखने को मिली थी तथा एक बार फिर से दिव्या और शमिता की नोक-झोंक प्रशंसकों को बिग बॉस 15 में नजर आएंगी। दिव्या यूं तो शो में करण कुंद्रा को समर्थन करने आई हैं, मगर शो के प्रोमो में वो शमिता शेट्टी से झगड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही प्रोमो में दिव्या शमिता से बोलती हुई दिखाई दी -यह एटीट्यूड रहा ना, तो अगले चार सीजन भी आ जाएगी तो जीत नहीं पाएगी। यह सुनकर शमिता शेट्टी भी चुप नहीं रहीं। शमिता ने निशान साधते हुए जवाब दिया- मुझे तेरी अनुमति की आवश्यकता नहीं है। तुझे तो पूछा भी नहीं था, यहां आने के लिए। इसपर दिव्या बोलती हैं- मुझे आना भी नहीं था घर में। दिव्या के इस उत्तर पर शमिता जोर से हंसने लगती हैं। शमिता एवं दिव्या को इस प्रकार लड़ता हुआ देखकर नेहा भसीन तथा गीता कपूर भी हंसने लगती हैं। वहीं रविवार के एपिसोड में गीता कपूर उमर रियाज को उनके आक्रामक बर्ताव के लिए लताड़ लगाते हुए नजर आएंगी। नेहा भसीन भी अभिजीत को खरी-खोटी सुनाती हुई दिखाई देगी। कुल मिलाकर रविवार का एपिसोड फुल ऑन मनोरंजन से भरपूर होने वाला है।

दर्शक ही नहीं बल्कि ये मशहूर अभिनेत्री भी है सपना चौधरी की फैन, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

कोरोना संक्रमित हुई 'शक्ति' सीरियल की ये मशहूर अदाकारा

बॉलीवुड के बाद टीवी पर कोरोना का आतंक, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -