सलमान खान के टोकने पर भी चुप नहीं हुई तेजस्वी, बोली- कोई इतना बड़ा एक्टर नहीं है...

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री हो चुकी है। पिछले एपिसोड में खूब धमाल हुआ। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत तथा रितेश के आने से घर का माहौल मनोरंजक हुआ है। इस सप्ताह वीकेंड का वार में भी शानदार मस्ती मजाक होने वाला है। इसके साथ-साथ होस्ट सलमान खान भी घरवालों की क्लास लेते नजर आएँगे।

वही शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान ने सभी प्रतियोगियों की क्लास लगाई। उन्हें बताया कि उनके कुछ ना कर पाने के कारण बीते सीजन्स के सदस्यों को शो में लाना पड़ा है। सलमान ने बताया- आप लोगों को जगाने के लिए हम लोगों को बीते सीजन्स के प्रतियोगी लाने पड़े। ये जो सीजन है सब के सब झूठे नजर आ रहे हैं। सलमान खान की इस बात का उत्तर देते हुए तेजस्वी ने कहा- कोई इस घर में इतना बड़ा अभिनेता नहीं है कि झूठा अभिनय करने की हिम्मत रखे।

वही तेजस्वी की इस बात को सुन सलमान खान उन्हें रोकते हैं। चुप होने के लिए बोलते हैं मगर तेजस्वी सलमान खान की बात को नहीं मानती तथा निरंतर बोलती हैं। फिर सलमान बोलते हैं- तेजस्वी क्या मैं तुम्हें अभी रोक सकता हूं। सलमान खान ने फिर बोला- तुम लोग एक मौका मिलना भी स्टैंड नहीं करते हो। सलमान खान के इस वार के पश्चात् घरवालों के गेम में कितना परिवर्तन आता है ये देखने का प्रशंसकों को इंतजार रहेगा। वीकेंड का वार में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगिओं ने घरवालों को आइना दिखाया जिसके कारण शमिता शेट्टी रोने लगीं। देवोलीना ने उन्हें दोगुला बोला था जिससे शमिता चिढ़ गईं। वहीं करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश के गेम पर भी प्रश्न उठाए। होस्ट सलमान खान ने भी करण कुंद्रा को फटकार लगाई। सलमान ने बोला कि वे प्यार में निकम्मे हो गए हैं। उनके गेम को क्या हो गया है। ऐसा लग रहा है जैसे वे बिग बोस के घर में छुट्टियां मनाने आए हैं।

VIDEO: नोरा के चक्कर में टेरेंस लुईस ने किया मलाइका को इग्नोर

उर्फी जावेद ने अपनी तरफ खींची सोशल मीडिया की लाइमलाइट, वीडियो से फैंस नहीं हटा पा रहे नजर

'NDTV वालों के तो जीजा हैं मुसलमान...', आखिर मीडिया चैनल पर क्यों भड़के गुरुग्राम के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -