शमिता शेट्टी संग अपने रिश्ते को लेकर बोले विशाल कोटियन- उन्होंने मुझे अकेला छोड़ा...

टेलीविज़न के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' से हाल ही में विशाल कोटियन बाहर आए हैं। इन्होंने घर के भीतर अभिनेत्री शमिता शेट्टी संग भाई-बहन का रिश्ता बनाया था। दोनों ही एक-दूसरे का समर्थन करते भी दिखाई देते थे। हालांकि, शमिता शेट्टी के लिए विशाल कोटियन की लॉयल्टी पर अक्सर घर में आए मेहमान एवं प्रतियोगियों ने सवाल उठाए हैं। शमिता के परिवार वालों ने भी विशाल को लेकर बोला था कि वह उनका ब्रेश वॉश करते हैं। 

वही शो से बाहर आने के पश्चात् विशाल कोटियन ने शमिता शेट्टी संग अपने बॉन्ड पर खुलकर चर्चा की। उनका कहना है कि शमिता संग उनकी मित्रता और रिश्ते को कोई नहीं बदल सकता है। इसके साथ ही विशाल ने इच्छा व्यक्त की कि यदि वह घर के भीतर दोबारा वापस जाते हैं तो शमिता से वह कई चीजों को लेकर प्रश्न अवश्य करेंगे। 

विशाल बोलते हैं, "मैं शमिता से नाराज हूं तथा मैं रहूंगा। कई लोग घर के भीतर आए तथा उन्होंने शमिता से कहा कि वह मुझपर भरोसा न करें। राजीव अधातिया, नेहा भसीन एवं राकेश बापट, हर किसी ने उन्हें मेरे खिलाफ भड़काया, मगर वह फिर भी मेरे साथ खड़ी रहीं। यदि भगवान भी आकर बोलते हैं कि मुझपर भरोसा मत करो तो ऐसा नहीं होता है। हम दोनों का एक अलग बॉन्ड था। मुझे बुरा लग रहा है कि उनको मुझे लेकर घर के भीतर टारगेट किया जा रहा है।" विशाल आगे बोलते हैं कि मैंने कभी शमिता के बारे में बुराई नहीं की। मैंने शमिता को दिल से बहन माना था। शमिता डॉमिनेटिंग थीं। उनको ओसीडी की दिक्कत थी, मैंने उन्हें उसी प्रकार एक्सेप्ट किया। फिर उन्होंने मुझे उसी प्रकार से क्यों नहीं एक्सेप्ट किया, जैसा मैं हूं। एक बार कंधे पर हाथ रखकर बोल देती कि विशाल तू जैसा है, मेरा भाई है। जब-जब किसी ने मुझे ब्लेम किया, मुझे चोट पहुंचाने का प्रयास किया, कॉर्नर किया, शमिता ने मुझे अकेला छोड़ दिया। राजीव और राकेश जब घर के भीतर आए तो मुझे अकेला छोड़ा। आप मुझे भाई बोलती थीं तो आप मुझे अकेला कैसे छोड़ सकती हैं?  

VIDEO: शिल्पा का टिफिन देख मनोज मुंतशिर ने पूछा ऐसा सवाल कि हो गया वायरल

अनुपमा ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, टॉप 5 में शामिल हुए ये सीरियल

BB15: 'वो जीजा बार-बार मेरे...', राखी के पति पर तेजस्वी प्रकाश का गंभीर आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -