राखी सावंत ने सबके सामने उड़ाया शमिता शेट्टी का मजाक, गुस्साई एक्ट्रेस ने किया ये काम
राखी सावंत ने सबके सामने उड़ाया शमिता शेट्टी का मजाक, गुस्साई एक्ट्रेस ने किया ये काम
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 एक तरफ जहां फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, तो वहीं, दूसरी तरफ प्रतियोगियों के बीच के रिश्ते कमजोर पड़ते जा रहे हैं। बीते सप्ताह तक राखी सावंत एवं शमिता शेट्टी के बीच अच्छी मित्रता दिखाई दे रही थी। मगर इस सप्ताह टिकट-टू-फिनाले टास्क में राखी एवं शमिता एक दूसरे की शत्रु बन गई हैं। राखी शमिता पर निशाना साधते का कोई अवसर नहीं छोड़ रही हैं। रविवार के एपिसोड में राखी कुछ ऐसा कर देंगी, जिसपर गुस्सा होकर शमिता एपिसोड के बीच से ही वॉक आउट करती हुई दिखाई देगी।

वही शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान शमिता से प्रतियोगियों द्वारा पूछा गया प्रश्न करते हैं। सलमान बोलते हैं- शमिता इन लोगों ने पूछा है, शमिता हाथ उठाती हैं तो दर्द वाला एक्सप्रेशंस देती हैं। इसपर शमिता उत्तर देती हैं, मगर मैं बाल कैसे ब्लो ड्राई करती हूं। शमिता के उत्तर पर राखी उनकी नकल उतारकर शमिता का मजाक उड़ाने लगती हैं तथा फिर हंसती हैं। राखी को शमिता का मजाक उड़ाते हुए देखकर सलमान भी हंसने लगते हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मगर शमिता को अपना मजाक बनता देखकर बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। राखी के बर्ताव पर शमिता बहुत गुस्सा हो जाती हैं। शमिता गुस्से से बोलती हैं- राखी के मेरी चोट का मजाक उड़ाने को मैं बिल्कुल एप्रिशिएट नहीं करूंगी। शमिता की नाराजगी पर सलमान राखी का समर्थन करते हुए बोलते हैं- शमिता यह मजाक था। मगर शमिता गुस्से में वहां से वॉक आउट करके चली जाती हैं तथा बाथरूम में लॉक हो जाती हैं। बता दें कि शमिता के शोल्डर में चोट लगी हुई है। वो अक्सर ही शो में इस बात का जिक्र करते हुए दिखाई देती हैं। मगर कई बार प्रतियोगी उनकी चोट का मजाक उड़ाते दिखाई देते हैं। अब यह तो शो टेलीकास्ट होने के पश्चात् ही पता चलेगा कि शमिता के बीच एपिसोड से वॉक आउट करने पर सलमान खान की क्या प्रतिक्रिया होती है।

इस मशहूर अदाकारा ने दिखाए जनवरी से दिसंबर तक के 12 अवतार, वायरल हुआ VIDEO

Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."

सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -