'बिग बॉस 15' से बाहर निकलना चाहते है करण कुंद्रा

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में प्रतियोगी के एग्रेशन पर इस बार सलमान खान भी भड़क गए थे। वीकेंड का वार में सलमान ने करण कुंद्रा को प्रतीक सहजपाल के साथ आक्रामक बर्ताव अपनाने की वजह से फटकार लगाई थी। सलमान की डांट के पश्चात् करण कुंद्रा को अपनी गलती का एहसास भी हुआ तथा उन्होंने प्रतीक से माफी भी मांगी। मगर मामला सुलझ जाने के पश्चात् भी करण कुछ ठीक नहीं हैं। करण ने शो छोड़ने की बात कह दी है।     

वही वीकेंड का वार में सलमान से मिली फटकार के पश्चात् करण कुंद्रा, जय भानुशाली के पास गए। करण इमोशनली टूट गए थे। उन्होंने जय से बताया कि वे गेम खेलने में असमर्थ हैं। इसके पश्चात् करण ने 'Abort' साइन दिखाते हुए शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त की। करण ने बताया कि प्रतीक सहजपाल से वे प्रभाव‍ित होते हैं तथा पिछली घटना के पश्चात् वे स्वयं से निराश हैं। 'जब मुझे पता चला कि प्रतीक भी मेरे साथ घर में होगा, मैंने उसे फ़ोन किया। मैं उसपर गर्व करता हूं। जब मैं घर में आया तो उसे चेयर पर देखकर मुझे खुशी हुई तथा मैं दूसरी साइड में था। मैं उससे क्षमा भी मांगता हूं तथा उसका आभारी भी हूं कि प्रतीक ने मेरे विरुद्ध कोई एक्शन नहीं लिया। टास्क के वक़्त मेरी प्रतिक्रिया, उस लगाव वाली जगह से आई जब मुझे लगा कि प्रतीक मेरे BB नोट्स चोरी कर सकता है। मुझे भी चोट लगी।।।मैंने किसी इगो में आकर ऐसा नहीं किया।'

वही जय एवं करण की चर्चा के मध्य निशांत भट्ट भी आए एवं उन्होंने करण को सांत्वना दी। निशांत ने बड़ी समझदारी से करण को बताया कि ये एक फेज है तथा बीत जाएगा। तत्पश्चात, करण प्रतीक के पास गए एवं उनसे फिर माफी मांगी। लगता है बात करने के पश्चात करण का मन हल्का हो चुका है तथा उनके मन से शो छोड़ने का ख्याल भी न‍िकल चुका है।

पहली बार अपने 'बॉयफ्रेंड' के साथ नजर आई उर्फी जावेद, उड़े लोगों के होश

पहाड़ों के बीच मोहित और अदिति ने मनाया करवाचौथ

सिर्फ तोलिये में संजीदा शेख ने करवाया फोटोशूट, देखकर बोले यूजर्स- हाय, कोई तो रोक लो इनको...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -