बिग बॉस 15 के घर में पहुंचेंगे ये 2 मशहूर स्टार, उमर को सोपेंगे रश्मि के घर की चाबी
बिग बॉस 15 के घर में पहुंचेंगे ये 2 मशहूर स्टार, उमर को सोपेंगे रश्मि के घर की चाबी
Share:

2022 की शुरुआत पर बिग बॉस के घर में खास गेस्ट आने वाले हैं. ये खास मेहमान कोई और नहीं, बल्कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया हैं. भारती और हर्ष की जोड़ी नववर्ष के अवसर पर प्रतियोगियों को खूब हंसाने वाली है. कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल पर शो का प्रोमो साझा किया गया है. प्रोमो में हर्ष एवं भारती अपने अनोखे स्टाइल में बिग बॉस में के मेंबर्स की फिरकी लेते नजर आए. 

वही बीता सप्ताह अभिजीत बिचुकले के लिये बहुत कठिनाइयों भरा रहा. लेकिन वो बोलते हैं कि दुख के बाद सुख आता है. अभिजीत बिचुकले की लाइफ में भी वो दिन आ ही गया. प्रोमो में हर्ष-भारती बिचुकले को एक टास्क देते हैं, जिसमें उन्हें लड़कियों को लेफ्ट-राइट स्वाइप करने का अवसर दिया जाता है. शमिता, देवोलीना तथा तेजस्वी मिल कर बिचुकले को खुश करती नजर आती हैं. मतलब तक जो लड़कियां बिचुकले को भाव नहीं दे रहीं थीं. आज वो उन्हें खुश कर रहीं हैं, क्या ही दिन आ गये हैं. 

वही करण कुंद्रा तथा तेजस्वी के पश्चात् घर में रश्मि देसाई और उमर रियाज की जोड़ी की भी बात होने लगी हैं. रश्मि उमर को लाइक करती हैं. उमर भी रश्मि को पसंद करते हैं, मगर आगे की स्टोरी घर के बाहर ही पता चलेगी. रश्मि-उमर के साथ मस्ती करते हुए भारती-हर्ष उमर को रश्मि के घर की चाबी सौंपते हैं. ये सब देख कर रश्मि ब्लश करने लगती हैं. वही वीकेंड का वार पर हर्ष एवं भारती के साथ बॉलीवुड की हीमैन धर्मेंद्र भी शिरकत करने वाले हैं. कुल मिला कर आगामी एपिसोड में जमकर धमाल मचने वाला है. इस सप्ताह उमर, देवोलीना, शमिता, प्रतीक तथा बिचुकले नॉमिनेटेड हैं.

श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'

माँ श्वेता तिवारी के बाद बेटी पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुई तस्वीरें

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -