होटल के कॉरिडोर में रोमांटिक हुए बिग बॉस फेम माइशा-ईशान, वीडियो ने मचाई खलबली
होटल के कॉरिडोर में रोमांटिक हुए बिग बॉस फेम माइशा-ईशान, वीडियो ने मचाई खलबली
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में लव बर्ड्स माइशा अय्यर एवं ईशान सहगल ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से बहुत सूर्खियां बटोरी थीं। शो के चलते दोनों की इंटीमेसी के भी बहुत चर्चे हुए थे। एक दूसरे के प्यार में डूबे ईशान एवं माइशा कई बार शो में लगे कैमरों को ही भूल गए तथा एक दूसरे संग शो में इंटीमेट होते हुए दिखाई दिए। मगर अब एक नए वायरल वीडियो के पश्चात् दोनों की इंटीमेसी के चर्चे एक बार फिर सामान्य हो गए हैं। 

वही बिग बॉस से निकलने के पश्चात् खुलेआम माइशा और ईशान एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं। अब दोनों को एक होटल के कॉरिडोर में इंटीमेट हुए देखा गया है। ईशान संग अपने रोमांटिक एवं सुपर सिजलिंग वीडियो को स्वयं माइशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तथा कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर प्रशंसक एक बार फिर से दंग रह गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miesha⭐ (@mieshaiyer)

वही वीडियो में माइशा लाल रंग के ऑउटफिट में गॉर्जियस लुक में दिखाई दे रही हैं, जबकि ईशान ऑल ब्लैक लुक में देखे जा सकते हैं। वीडियो का आरम्भ दोनों के एक दूसरे का हाथ थामने से और फिर जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है दोनों की नजदीकियां भी बढ़ती जाती हैं। वीडियो में ईशान रोमांटिक अंदाज में माइशा संग इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं तथा माइशा भी ईशान के प्यार में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं। वही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल हो गया है। 

फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

टूटे पैर के साथ डांस करते नजर आईं सृष्टि रोड़े, रुबीना ने भी जमाया रंग

अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -