BB14: घर में होगी दो लोकप्रिय मेहमान की एंट्री, साथ ही जुड़ेगी मुंबई इंडियन्स की टीम
BB14: घर में होगी दो लोकप्रिय मेहमान की एंट्री, साथ ही जुड़ेगी मुंबई इंडियन्स की टीम
Share:

संडे को बिग बॉस वीकेंड का वार इंट्रेस्टिंग होने वाला है। जहां एक तरफ शो का फर्स्ट एव‍िक्शन होगा, वहीं दूसरी तरफ घर में टीवी के दो लोकप्रिय स्टार्स मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्क‍ि सात समंदर पार दुबई से मुंबई इंड‍ियन्स की टीम बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के साथ रुबरू होगी। वही शो का प्रोमो जारी किया गया है जिसमें छोटी सरदारनी के दोनों लीड स्टार निमर‍ित कौर अहलुवाल‍िया तथा अव‍िनेश रेखी बिग बॉस के घर में देखे जा सकते हैं। 

वही निमर‍ित, रुबीना से कहती हैं कि वो उनकी बेहद बड़ी प्रशंसक बन चुकी हैं। अव‍िनेश भी कंटेस्टेंट्स को एनकरेज करते हुए कहते हैं कि वे लोग सभी का मनोरंजन कर रहे हैं। ये मेहमान, कंटेस्टेंट्स के लिए टास्क लेकर आए हैं जो कि देखना शानदार होगा। इनके अतिरिक्त मुंबई इंड‍ियन्स की टीम भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स से वर्चुअल भेंट करेगी। प्रोमो में हार्द‍िक पंड्या, क्रुणाल पंड्या तथा ईशान किशन को देखा जा सकता है। 

साथ ही हार्द‍िक, एजाज खान से बिग बॉस के घर में चौके-छक्के लगाते रहने को कहते हैं। टीम इस समय दुबई में आईपीएल 2020 गेम में बिजी है। खैर, अभी तो प्रोमो में बस मेहमान की झलक‍ियां ही दिखाई गई है। शो में कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी पूरी चर्चा जानना शेष है। ध्यान हो कि इस बार निक्की तंबोली के अतिरिक्त शो के सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन में हैं। रव‍िवार के एप‍िसोड में पहला एव‍िक्शन दिखाया जाएगा।  

Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- समय की बर्बादी

बिग बॉस 14: रुबीना ने सीनियर्स पर लगाया आरोप, कहीं ये बात

बिग बॉस 14: निक्की को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, हो रही है ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -