इस वीकेंड सलमान लगाएंगे अभिनव की क्लास, टीवी क़्वीन घरवालों को देंगी ये मजेदार टास्क
इस वीकेंड सलमान लगाएंगे अभिनव की क्लास, टीवी क़्वीन घरवालों को देंगी ये मजेदार टास्क
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 का आगामी वीकेंड का वार बहु विशेष होने वाला है। क्योंकि इस बार जहां सलमान खान घरवालों की क्लास लेते दिखाई आएंगे, वहीं शो में बतौर मेहमान सम्मिलित होंगी चर्चित प्रोड्यूसर तथा टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर। एकता शो में अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करने पहुंची हैं। 

शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है जिसमें सलमान खान अभिनव शुक्ला की क्लास लगाते दिखाई आते हैं कि वह अपनी पत्नी में मार्ग में रुकावट डालकर स्वयं आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त सेट पर होती है एकता कपूर की एंट्री जो घर के मेंबर्स को एक कमाल का टास्क करने के लिए देती हैं।

एकता द्वारा दिया हुआ टास्क करते हुए घर के सभी कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। दरअसल वह घर के मेंबर्स से उनके रोल बदलने के लिए बोलती हैं। कविता कौशिक जहां एजाज की मिमिक्री करती दिखाई आती हैं वहीं एजाज अभिनव शुक्ला की मिमिक्री करते हैं। घर के सभी कंटेस्टेंट ये टास्क बहुत एन्जॉय करते हैं। ALT Balaji तथा जी-5 की सीरीज बिच्छू का खेल का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में पहुंचीं एकता कपूर के अतिरिक्त अभिनेता दिव्येंदु शर्मा के भी सेट पर आने की खबरें हैं। हालांकि अब तक ऐसी कोई फोटोज सामने नहीं आई हैं जिनमें मिर्जापुर के मुन्ना भईया शो के सेट पर दिखाई आए हों। देखना होगा कि क्या वो भी शो में दिखाई आएंगे।

आँख मारते नजर आईं हिना खान, बार-बार देखा जा रहा है यह वीडियो

भारती सिंह के घर मिला गांजा, अरेस्ट होंगी कॉमेडियन!

ड्रग्स मामले में NCB का एक्शन जारी, कॉमेडियन भारती के घर मारा छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -