पापा की पर्स से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, बताया ये मजेदार किस्सा
पापा की पर्स से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, बताया ये मजेदार किस्सा
Share:

फेमस टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर तथा हिना खान को सीनियर्स के तौर पर लाया गया है। इन्हें नए कंटेस्टेंट्स को गाइड करना तथा टास्कों का संचालन करना जैसे काम सौंपे गए हैं। हालांकि घर के अंदर इस समय सबसे रिलैक्स टाइम सीनियर्स ही व्यतीत कर रहे हैं, किन्तु इसका ये अर्थ बिलकुल भी नहीं है कि वो ऑडियंस को एंटरटेन नहीं कर रहे हैं।

वही आपस के झगड़े हों अथवा जूनियर्स के साथ तूतू-मैंमैं सीनियर्स रोजाना कुछ न कुछ तहलका मचाते रहते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने शो पर बताया कि किस प्रकार वह लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए अपने पिता के पर्स से पैसे चुराया करते थे। वूट पर साझा की गई एक्स्ट्रा मसाला क्लिप में वह ये जानकारी साझा करते दिखाई आ रहे हैं। वही क्लिप में सिद्धार्थ अपनी साथी सीनियर कंटेस्टेंट हिना खान के साथ चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

वही सिद्धार्थ अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए हिना को बताते हैं कि वह किस प्रकार गर्ल्स को पटाने का प्रयास किया करते थे। उन्होंने कहा, "पापा का पर्स हमेशा भरा हुआ रहता था तथा वो अपने पैसे काफी सिस्टमैटिकली रखते थे। नोटों के हिसाब से। " मतलब पहले 500 के, फिर 100 के, फिर 50 के तथा फिर साइड में 100 के कुछ नोट उन्होंने डाले होते थे। सिद्धार्थ ने कहा, "मैंने सोचा इतना पैसा है उन्हें घंटा समझ में आएगा कौन सा पैसा कहां है। मुझे लगा ये बगल वाला भरा रहता है। मुझे नहीं लगता कि पापा गिन कर रखते होंगे। तो मैंने 2-3 बार उधर से पैसे निकाल लिए।"

'बबीता जी' के इस लुक ने बनाया लोगों को दीवाना, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें

बिग बॉस 14: रुबीना-जैस्मिन हुईं सेफ, इन कंटेस्टेंट पर लटकी बेघर होने की तलवार

रुबीना से इंप्रेस हुईं निक्की तंबोली, हिना ने कहा- अगली 'बिग बॉस 14'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -