जैस्मिन ने दी रुबीना को पर्सनल बातें लीक करने की धमकी, मिला ये जवाब

By Nikki Chouhan
Nov 28 2020 01:26 PM
जैस्मिन ने दी रुबीना को पर्सनल बातें लीक करने की धमकी, मिला ये जवाब

कैप्टेंसी टास्क के दौरान बिग बॉस 14 के घर में इन दिनों बहुत गहमा-गहमी देखने को मिल रही है। जहां, शो के आरम्भ से ही जैस्मिन भसीन तथा रुबीना दिलैक के मध्य खूब बहसबाजी आरम्भ हो गई है। वहीं रुबीना तथा अभिनव शुक्ला के मध्य भी विवाद देखने को मिला। टास्क के दौरान रुबीना तथा जैस्मिन के मध्य की कहासुनी इतनी बढ़ गई कि जैस्मिन ने रुबीना को उनकी तथा अभिनव की निजी डीटेल लीक करने तक की धमकी दे दी।

दरअसल, बिग बॉस द्वारा दिए कैप्टेंसी टास्क में घर का बंटवारा दो फैमिली में किया जाना था। जिसमें एक फैमिली रुबीना दिलैक का तो दूसरा जैस्मिन भसीन का था। टास्क जीतने के लिए रुबीना तथा जैस्मिन को बहसबाजी करना था और अपनी-अपनी राय रखनी थी। टास्क में जब बाथरूम के कब्जे पर चर्चा आरम्भ हुई तो यह जैस्मिन तथा रुबीना के मध्य लड़ाई का सबब बन गया। यही नहीं, दोनों की लड़ाई के कारण घर में घमासान का आलम हो गया।

कलर्स की तरफ से रुबीना तथा जैम्मिन के झगड़े का एक वीडियो साझा किया गया है। वीडियो में रुबीना बोलती हैं कि उन्होंने और अभिनव ने पूरी लगन के साथ बाथरूम रगड़ कर धोया है। इस पर जैस्मिन बोलती हैं- 'मैं बाथरूम पर आऊंगी ना तो ऐसी बहुत सी पर्सनल चीजें बहुत गंदी सामने आएंगी, जो नेशनल टीवी पर कहते हुए अच्छी नहीं लगेंगी।' उत्तर में रुबीना बोलती हैं- 'तुमको कॉम्पटीशन जीतना है तो जाओ पर्सनल चीजों पर।'

लॉन्ग ड्राइव वीडियो के चक्कर में जमकर ट्रोल हुईं सना खान, यूजर्स बोले- '900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'

सलमान खान ने दिया घरवालों को बड़ा झटका, अगले साल नहीं होगा शो का फिनाले

BB14: पवित्रा, रुबीना, जैस्मिन में से आज बेघर होगी यह अदाकारा