इम्यूनिटी स्टोन के लिए कंटेस्टेंट को मिला टास्क, इन दो घरवालों ने जीता एकता का दिल
इम्यूनिटी स्टोन के लिए कंटेस्टेंट को मिला टास्क, इन दो घरवालों ने जीता एकता का दिल
Share:

बिग बॉस वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई। मित्रता को लेकर हर एक कंटेस्टेंट्स का पक्ष जाना तथा ये भी पता चला कि कौन घर में आवश्यकता के अनुसार सबसे अधिक दोस्त बनाता है। अब घर में इस रव‍िवार और भी मजा आने वाला है। शो में एकता कपूर आईं तथा उन्होंने कंटेस्टेंट्स को इम्यून‍िटी स्टोन पाने के लिए टास्क दिया। दरअसल, एकता कपूर शनिवार के एपिसोड में अपनी वेब शोज Dark White 7 तथा बिच्छु का खेल प्रमोट करने आईं। 

वही प्रमोशन से पूर्व उन्होंने घरवालों को टास्क दिया। इस टास्क में जो जीतेगा उसे एकता इम्यूनिटी स्टोन देंगी। इस इम्यूनिटी स्टोन को प्राप्त करने के लिए तीन क्वालिटीज चाहिए। वो है-बेबाकपन, दबंगई, जुनून। तो इस पूरे टास्क की फर्स्ट चुनौती थी बदला लेना। एकता ने बताया कि बारी-बारी सभी घरवालों को बदले का हाथ पहनना होगा तथा उस पर फोम स्प्रे करना होगा तथा ऐसे मेंबर्स पर लगाना होगा जिससे वो बदला लेना चाहते हैं। इस चुनौती में राहुल वैद्य तथा रुबीना दिलैक की परफॉर्मेंस ने एकता का दिल जीत लिया। 

आपको बता दें राहुल ने जिन कंटेस्टेंट्स का नाम बदले के लिए लिया वो थे रुबीना-अभिनव-निक्की। वहीं रुबीना ने बदले के लिए अली-राहुल के नाम लिए। दोनों ने तर्क समेत अपने बदले की बात रखी जो एकता को इंप्रेस कर गई। इस चुनौती के आखिर में एकता ने कहा कि रुबीना तथा राहुल से वे बहुत प्रभाव‍ित हुई हैं। वही अब आगे देखना होगा कि शेष पड़ावों में कौन एकता का दिल जीतने में सफल होता है तथा किसे इम्यूनिटी स्टोन प्राप्त होगा। बता दें जिस कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी स्टोन प्राप्त होगी, वह इस सप्ताह सिक्योर हो जाएगा। 

25 नवंबर को होगा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना रिलीज, पोस्टर आया सामने

भारती सिंह और पति हर्ष पर छाए संकट के बादल, अदालत ने सुनाया न्यायिक हिरासत का फैसला

Bigg Boss 14: इस सप्ताह ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -