BB13: विशाल ने मधुरिमा को बताई सबसे बड़ी गलती, बोले -'उन्हें तमीज से...'
BB13: विशाल ने मधुरिमा को बताई सबसे बड़ी गलती, बोले -'उन्हें तमीज से...'
Share:

 

बिग बॉस के घर में सारे कंटेस्टेंट का मिजाज रोजाना बदलता नजर आ रहे है. कुछ घर के सदस्य एक-दूसरे के साथ अपना गेम आगे लेकर जा रहे हैं. वही, ऐसे सदस्यों में शामिल हैं जैसे की विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली. दोनों के रिश्ते रोजाना नया रुख बदलते रहते हैं. अब एक बार फिर दोनों झगड़ा करते नजर आए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

चैनल ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें मधुरिमा, आरती और शहनाज को बताती हैं कि विशाल ने सबको बैटरी दी है, लेकिन उन्हें नही दी. इससे आरती उन्हें समझाती हैं, जबकि शहनाज भी कहती हैं कि उन्हें चुप रहना चाहिए, लेकिन वह इसका विरोध करती हैं. देखते ही देखते ये बात लड़ाई में तब्दील हो जाती है. विशाल उन्हें कहते हैं कि उन्हें तमीज से बात करनी चाहिए, लेकिन मधुरिमा नहीं मानतीं. इस लड़ाई के बीच में विशाल कहते हैं कि मेरी सबसे बड़ी गलती यह है कि मैंने तुम्हें डेट किया.

विशाल और मधुरिमा तुली का अफेयर बिग बॉस के घर के बाहर भी काफी चर्चा में रहा था, लेकिन अब घर में दोनों एक-दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं. हाल ही में हुई लड़ाई में मधुरिमा तुली ने विशाल को चप्पल मार दी थी, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था. विशाल, मधुरिमा को घर से बाहर करने के लिए अड़ गए थे, लेकिन बिग बॉस ने ऐसा करने से मना कर दिया था और इसका फैसला घरवालों पर छोड़ दिया था. दंड स्वरूप बिग बॉस ने मधुरिमा तुली को दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया था. वैसे तो इस हफ्ते पूरा घर ही नॉमिनेट है और ये देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक घर से बेघर करने के लिए किसे चुनते हैं. क्योंकि घर में अभी कोई भी सदस्य कमजोर नजर नहीं आ रहा है.

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 : 14 दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा शो, फिनाले हो सकता है 2 फरवरी

बंगाल फिल्म जगत ने एक सुर में CAA का किया विरोध, कहा-हम नही दिखाएंगे....

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी को दूसरी बार बनाया घर का कैप्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -