तेजस्वी प्रकाश पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- आप क्यों सिम्पेथी कार्ड खेल रही हो?
तेजस्वी प्रकाश पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- आप क्यों सिम्पेथी कार्ड खेल रही हो?
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इस सप्ताह तेजस्वी प्रकाश बहुत सुर्ख़ियों में रहीं। प्रतीक सहजपाल के साथ आक्रामक होना हो, शमिता शेट्टी पर गंभीर इल्जाम लगाना हो या अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर शक करना।।। तेजस्वी प्रकाश के इस सप्ताह रहे व्यवहार पर वीकेंड का वार में सलमान खान अपनी जजमेंट सुनाएंगे। आगामी एपिसोड में सलमान खान तेजस्वी की जमकर क्लास लगाने वाले हैं।

वही बीते दो सप्ताहों से सलमान खान के निशाने पर करण कुंद्रा थे। लेकिन इस बार होस्ट को तेजस्वी प्रकाश का बर्ताव सही नहीं लगा है। सलमान खान के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश सिम्पेथी कार्ड खेल रही हैं। आगामी शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को shut up तक बोल दिया। वही प्रोमो वीडियो में सलमान खान बोलते हैं- तेजस्वी आपका एक ही दुखड़ा क्यों होता है। पूरी दुनिया आपके खिलाफ है तथा आप अकेली हैं। आप इस चैनल के बारे में कोसती रहती हो, आपका हर कोसना नजर आ रहा है। जिस थाली में खाते हैं उसी में कोई छेद करता है। आपको तो अब करण की भी कद्र नहीं। मेरी तरफ साजिश रची जा रही है, आप क्यों सिम्पेथी कार्ड खेल रही हो?

वही उत्तर देते हुए तेजस्वी ने कहा कि उन्हें सिम्पेथी नहीं चाहिए। सलमान अभिनेत्री की बातों से बिल्कुल भी सहमत दिखाई नहीं दिए। तेजस्वी पर अपना आपा खोते हुए सलमान खान ने उन्हें बोला- shut up तेजस्वी। शो का ये प्रोमो देखने के पश्चात् स्पष्ट है कि शनिवार के एपिसोड में सलमान खान का तगड़ा वार होने वाला है। सलमान खान के इन प्रश्नों पर तेजस्वी वीकेंड का वार में स्वयं को कैसे सही सिद्ध करती हैं, ये देखना जबरदस्त होगा।

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -