बाथरूम में नहा रही थीं विधि पंड्या तभी प्रतीक सहजपाल ने की ऐसी हरकत की मच गया बवाल
बाथरूम में नहा रही थीं विधि पंड्या तभी प्रतीक सहजपाल ने की ऐसी हरकत की मच गया बवाल
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल ने अपने लिए नई समस्या खड़ी कर ली है। टास्क जीतने के चक्कर में वे सारी हदें पार कर रहे हैं। ये भी बोल सकते हैं कि प्रतीक सही एवं गलत के बीच अंतर भूल गए हैं। वही आगामी एपिसोड में प्रतीक सहजपाल ने ऐसी हरकत कर डाली है, जिसके लिए उन्हें वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान से बहुत खरीखोटी सुनने को मिल सकती है। 

वही प्रतीक के इस बर्ताव के पश्चात् पूरा घर उनके खिलाफ हो गया है। जानते हैं प्रतीक ने ऐसा क्या किया जो उन्हें खरी खोटी सुननी पड़ी है। आगामी एपिसोड में प्रतीक सहजपाल गार्डन क्षेत्र में बने वॉशरूम का लॉक तोड़ते हुए दिखाई देंगे। महत्वपूर्ण बात ये रही कि जब प्रतीक बाथरूम का लॉक तोड़ने में व्यस्त थे तब विधि पंड्या भीतर बाथरूम में नहा रही थीं। बाथरूम से बाहर आने के पश्चात् विधि ने शेष घरवालों से प्रतीक सहजपाल की शिकायत की। जिसके पश्चात् बिग बॉस के घर में प्रतीक के खिलाफ माहौल बिगड़ गया। सभी ने प्रतीक को खूब खरी खोटी सुनाई।

इसके साथ ही विधि ने गार्डन एरिया में प्रतीक सहजपाल के समक्ष जाकर उनसे इस बर्ताव के बारे में बात की। पूछा कि क्यों तुम लॉक तोड़ रहे थे जब भीतर कोई नहा रहा है? तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा ने भी प्रतीक की खूब क्लास लगाई। तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक से बोला कि यदि उनके इरादे गलत नहीं थे, तब भी जो उन्होंने किया वो ठीक नहीं है। तेजस्वी ने प्रतीक को बोला कि ऐसी चीज किसी भी लड़की के लिए डरावनी है। 

मनोरंजन जगत को लेकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

लड़ाई-झगड़े के बीच 'बिग बॉस 15' में चली प्यार की हवा, इस कंटेस्टेंट पर आया अकासा सिंह का दिल?

किन्नर बन गई बिग बॉस की यह विजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -