टुटा सलमान के सब्र का बांध, राखी को किया घर से बाहर
टुटा सलमान के सब्र का बांध, राखी को किया घर से बाहर
Share:

बिग बॉस के वीकेंड का वार में सलमान खान को कई बार बहुत क्रोध में देखा गया है, उन्होंने कई बार प्रतियोगियों को फटकार भी लगाई है। किन्तु फिर भी अभिनेता के बोलने का अंदाज ऐसा रहता है कि वे कभी भी अधिक हाइपर दिखाई नहीं आते। वही अब सीजन 14 ने ये ट्रेंड बदल दिया है। पहली बार सलमान खान को क्रोध भी आया है तथा उन्हें बुरी प्रकार हाइपर होते भी देखा गया है। सोशल मीडिया पर इस वक़्त वीकेंड का वार का एक प्रोमो रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

इस प्रोमो में सलमान खान एक ओर सभी घरवालों की क्लास लगा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर राखी सांवत को तो डायरेक्ट घर से बाहर निकलने की नसीहत दे रहे हैं। सलमान, राखी से बोलते हैं- लोगों पर लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पर प्रश्न उठाती हो। मैंने हमेशा तुम्हारा समर्थन किया, यदि ये मनोरंजन है, तो नहीं चाहिए ऐसा मनोरंजन। वही सलमान यही नहीं रुकते हैं, वे तो इतने अधिक नाराज हो गए हैं कि वे राखी को घर छोड़ने की नसीहत दे देते हैं। वे बोलते सुनाई दे रहे हैं- यदि आप अपने आप को लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक पा रही हो, तो इसी समय शो छोड़ जा सकती हो।

अभिनेता के इतना बोलते ही निर्माताओं की ओर से दरवाजे खोल दिए जाते हैं तथा राखी रोती हुई दिखाई देती हैं। अब वे सलमान की सलाह मानते हुए शो छोड़ती हैं या नहीं, ये देखने वाली बात होगी। वैसे राखी के अतिरिक्त सलमान खान दूसरे प्रतियोगियों से भी बहुत नाराज दिखाई दिए। उन्होंने घर में उस मसले को उठाया जिसमें कई प्रतियोगियों ने बोला था कि ये सब तो कंटेंट के लिए हो रहा है।

कपिल शर्मा के फैन ने बेटे को लेकर पूछा ये सवाल, अभिनेता ने कहा- 'धन्यवाद, अभी...

हिना खान के नए लुक ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

बिग बॉस 13 में जिससे हुआ था झगड़ा वही शख्स लेगा देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -